Behat: कांवड यात्रा के बारे में आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने वाले आरोपी को पंचायत ने जूतों से पीटा, अब मांग रहा है सबसे माफी

0
516
Behat

Behat: यूपी के बेहट (Behat) इलाके में कावड़ यात्रा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोपी युवक को पंचायत में जूतों से पीटने का वीडियो वायरल हो गया है। इस व्यक्ति ने कावड़ यात्रा को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिस पर पंचायत के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के एक दिन पहले उसे पीटने का वीडियो वायरल हुआ है।

kanwad

Behat : हिरासत में ले लिया

विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री गांव कलसिया निवासी मनीष योगाचार्य ने साढ़ौली कदीम निवासी सावेज व लतीफपुर भूड़ निवासी साबिर उर्फ शब्बीर के खिलाफ बेहट (Behat) पुलिस थाने में कावड़ यात्रा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तुरंत ही सावेज को अपने हिरासत में ले लिया। जबकि साबिर अभी तक लापता है। पुलिस ने छानबीन कर गुरुवार को साबिर का पता लगाकर उसे भी हिरासत में ले लिया है। इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि साबिर को उसके बेहट (Behat) वालों ने जूतों चप्पलों से खूब पीटा है।

Behat : माफी मांगता हुआ आ रहा नजर

वीडियो के अंदर साबिर लोगों से माफी मांगता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन फिर भी लोग उसे जूते चप्पलों से पीटने लग गए। पंचायत में शामिल हुए लोगों में से किसी एक ने बताया कि साबिर के परिवार वालों ने यहां पंचायत बुलाई थी, पंचायत में साबिर द्वारा सार्वजनिक कावड़ यात्रा के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए माफी मांगने के लिए पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत की बैठक में साबिर के परिवार वाले साबिर को पीटने लग गए थे। फिर गांव वालों ने मिलकर साबिर के परिवार वालों को ऐसा करने से रोका। पंचायत के बाद गुरुवार को पुलिस ने साबिर को हिरासत में ले लिया।

दूसरी ओर सीओ बेहट (Behat) मुनीष चंद्र ने का कहना है कि साबिर के पीटने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी छानबीन की जा रही है। वीडियो में साबिर को पीटने वाले उसके परिवार वाले ही बताए जा रहे हैं। जांच के दौरान आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here