Lucknow: एक रिहायशी इलाके से युवती के अपहरण की कोशिश, कार सवार युवकों ने की ऐसी करतूत, गार्डो ने सुरक्षित बचाया

0
44
Lucknow

Lucknow: हाल ही में लखनऊ के रिहायशी इलाके विभूतिखंड से एक युवती के किडनैप का मामला सामने आया है. यह घटना करीब रात 2:30 से 3:00 बजे के आसपास हुई थी. बताया जा रहा है कि कार सवार बदमाशों ने लगभग 1 किलोमीटर तक युवती का पीछा किया. जैसे ही युवती को इस बात की भनक लगी कि कुछ बदमाश उसका पीछा कर रहे हैं वह भागती हुई एल्डिको एलिगेस अपार्टमेंट में चली गई और वहां मदद मांगी.

अपनी चतुरता दिखाते हुए सुरक्षाकर्मियों ने युवती को अपने पास रखा और अपार्टमेंट के अंदर लेकर और बाहर के गेट पर ताला लगा दिया. इस तरह सुरक्षाकर्मियों की तत्परता के कारण उस युवती की जान बच पाई.

Lucknow

इसके बाद सुबह करीब 5:30 बजे गार्डो की सूचना पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी और विभूति खंड थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इस घटना के कारण घबराई हुई युवती पार्क में बैठी थी. डीसीपी पूर्व प्राची सिंह ने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला है कि यह युवती एक ब्लॉगर है. उस युवती को सुरक्षित उसके घर भेज दिया गया है. अभी तक परिवार वालों ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है.

जानकारी मिली है कि रात पार्टी करने के बाद रात के 2:30 बजे विभूति खंड अपने फ्लैट पर जा रही थी. उसी समय वह कोई दुकान पर सामान लेने के लिए थोड़ी देर रुक गई थी. दुकान से बाहर निकली तो काली और सफेद कार में कुछ बदमाश उसके पीछे लग गए. युवती डर गई और पैदल ही चलने लगी लेकिन आधा किलो मीटर तक बदमाशों ने उसका पीछा किया. इसके बाद वह एल्डिको एलिगेस सोसायटी में पहुंची. यहां पर सुरक्षाकर्मियों ने उसे बचाया.

Lucknow

लेकिन इस दौरान ही बदमाशों ने सोसायटी के चार पांच चक्कर लगाए थे. इसी अपार्टमेंट में रहने वाले पूर्व डीजीपी एके जैन ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने बहुत ही साहसिक कार्य किया है. इस तरह की घटना को देखते हुए सोसायटी के गेट पर सभी आपातकालीन नंबर चस्पा करवा दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here