Lucknow: लखनऊ के ‘सलमान खान’ को हुई जेल, रेलवे ट्रेक पर किया ‘तेरे नाम’ गाने पर डांस

0
100
Lucknow

Lucknow: लखनऊ (Lucknow) शहर में पाया गया डुप्लीकेट सलमान खान। लखनऊ (Lucknow) में डुप्लीकेट सलमान खान यानी कि आजम अली अंसारी पर मुकदमा दर्ज हुआ है। और तो और आजम अली पर आज से पहले भी एक मुकदमा दर्ज हो चुका है। दरअसल मामला यह है कि डुप्लीकेट सलमान खान ने डालीगंज रेलवे ट्रैक पर लेट कर रील बना रहें थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो जैसे ही आरपीएफ के अधिकारियों ने देखा तो उन्होंने तुरंत ही छानबीन करना शुरू कर दिया। फिर रेलवे एक्ट के तहत आजम अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Lucknow: नकली सलमान को हुई जेल

आजम अली अंसारी ने सलमान खान की फेमस फिल्म ‘तेरे नाम’ का फेमस गाना ‘तेरे नाम’ पर रील बनाई है। रेलवे ट्रैक पर रील बनाने के कारण नकली सलमान खान के ऊपर फिर से मुकदमा दर्ज हो गया है। आज से कुछ महीने पहले 8 मई के दौरान आजम अली अंसारी पर शांति भंग करने का भी एक मुकदमा दर्ज हुआ था। जिस वजह से पुलिस ने इन्हें हिरासत में भी लिया था।

Lucknow: पहले भी हो चुका है केस दर्ज

8 मई के दौरान आजम अली अंसारी ने घंटाघर पर चढ़कर रील बनाई थी। जिस वजह से काफी ज्यादा संख्या में वहां लोग जमा हो गए थे। लखनऊ (Lucknow) के ठाकुरगंज थाने में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन कुछ समय बाद जमानत पर छोड़ दिया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नकली सलमान खान पुराना लखनऊ (Lucknow) के रहने वाले हैं। अपने आप को सलमान खान का बड़ा फैन बताते हुए वह उन्हीं की तरह ब्रेसलेट और कपड़े पहनना पसंद करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यह तो सलमान खान के सारे स्टाइल को भी कॉपी किया करते हैं। सोशल मीडिया पर सलमान के गानों पर वीडियो बनाकर डालता है। Youtube और इंस्टाग्राम पर भी उसके काफी फैन है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंस्टाग्राम पर इस नकली सलमान खान करीब 87.6k फॉलोवर्स है। आप देख सकते हैं कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर ज्यादातर सलमान की पिक्चरों के डायलॉग और गानों पर हीअपनी वीडियोस बनाए हैं। कई लोग आजम के बनाए वीडियो को पसंद करते हैं, यहां तक कि लखनऊ में जाकर कई लोग आजम के साथ फोटो भी खिंचवाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here