Lucknow : शादी तुडवाने के लिए बनाया लड़की का अश्लील वीडियो, बनवाया फर्जी हलफनामा

0
509
Lucknow

Lucknow : लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। लड़की की शादी तुड़वाने के लिए लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया। और तो और लड़की के साथ शादी का फर्जी हलफनामा भी बनवा लिया। पीड़िता से 5 लाख रुपए मांगा गया और ना देने पर उसके भाई और पीड़िता को जान से मार देने की धमकी दी गई है। इंस्पेक्टर गोमती नगर के मुताबिक मुकदमा दर्ज किया गया है और इसकी छानबीन शुरू कर दी गई है।

पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी पहले से ही तय कर दी गई है। 2013 में पीड़िता अपने चाचा के घर पर प्रयागराज गई थी। वहां घर पर ट्यूशन पढ़ने आने वाले प्रयागराज के हड़िया इब्राहिमपुर निवासी सुधीर सिंह से जान पहचान हुई थी। पीड़िता का कहना है कि सुधीर अपना नंबर बदल बदल कर पीड़िता को कॉल कर परेशान करता था। सुधीर ने पीड़िता की तस्वीरों से अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

Lucknow

Lucknow : कोरे कागज का शादी का सर्टिफिकेट बना लिया

पीड़िता का कहना है कि 2 साल पहले नौकरी का झूठा दिलासा देकर एक कोरे कागज पर मुझ से दस्तखत करवाए थे। अब उस कोरे कागज का शादी का सर्टिफिकेट बना लिया है। पीड़िता का कहना है कि मेरे रिश्तेदारों को हमारी शादी का झूठा दस्तावेज दिखाकर कह रहा है कि मेरी शादी उससे पहले ही हो चुकी है। पीड़िता ने बताया कि 2 दिन पहले सुधीर ने उसे मैसेज कर कर धमकी दी है कि वह उसका अश्लील वीडियो उसके होने वाले पति को भेज देगा। और तो और उसने धमकी दी है कि वह यह सब चीजों से बचना चाहती है तो सुधीर को 5 लाख रूपये दे दे, वरना उसके छोटे भाई की हत्या कर दी जाएगी।

पीड़िता का कहना है कि सुधीर उसकी शादी तुड़वाने के लिए यह सब कर रहा है। गोमतीनगर इंस्पेक्टर दिनेश चन्द्र मिश्रा का कहना है पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here