Noida: दिल्ली के समीप यूपी के नोएडा में इको विलेज 2 में कुत्ते को खाना खिलाने के विवाद पर महिला का सोसाइटी के लोगों से हुआ झगड़ा। महिला ने पुलिस थाने में छेड़छाड़ का आरोप लगाया। महिला के आरोप लगाने के बाद जब पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो महिला का आरोप गलत साबित हुआ।

इस मामले में डीसीपी नोएडा की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। पुलिस द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है कि 3 जुलाई को बिसरख थाना क्षेत्र के इको विलेज 2 मे एक कुत्ते द्वारा किसी छोटे बच्चे को काटा गया, जिस वजह से आवारा कुत्तों को खाना खिलाए जाने पर एक निश्चित जगह चिन्हित किये जाने का सोसाइटी में लोगों द्वारा प्रयास किया गया।

noida

Noida : पुलिस ने बताया कि महिला ने इस पूरे मामले का विरोध किया

पुलिस ने बताया कि महिला ने इस पूरे मामले का विरोध किया, जिस वजह से दोनों ही पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े कि वजह से महिला ने पुलिस थाने में जाकर यह रिपोर्ट दर्ज कराई कि लोगों ने उसे घेर कर उसके साथ छेड़छाड़ की है।

पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो पता चला कि ऐसा कोई भी मामला यहां नहीं हुआ है। हम आपको बता दें कि यह मामला तब सुर्खियों में आया था, जब एक छोटे बच्चे को कुत्ते ने काट लिया था। हाल ही में 2 दिन पहले आवारा कुत्तों को लेकर सोसाइटी के कुछ लोगों ने आंदोलन भी किया था।

सोसायटी के लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों का आतंक फैला हुआ है। वह छोटे बच्चे और बुजुर्ग लोगों को अपना शिकार बना लेते हैं। लेकिन इस मामले के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं हो रही है। एक छोटे बच्चे पर कुत्ते ने हमला किया था, जिसकी शिकायत परिवार वालों ने बिल्डर्स और सोसाइटी से की थी लेकिन वहां से कोई मदद नहीं मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *