Prayagraj: प्रयागराज (Prayagraj) के हिम्मत गंज से कौशांबी जा रही बैंक मैनेजर दीक्षा सोनकर का सोमवार की सुबह मनोरी भरवारी रोड पर दो बाइक सवारों ने रास्ता रोका और दीक्षा सोनेकर के ऊपर तेजाब से अटैक किया गया। तेजाब के हमले से चेहरा, हाथ, पैर और सीना पूरी तरह से झुलस चुका है। दिशा को तुरंत ही स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भर्ती किया गया है। इस पूरे मामले में अज्ञात हमलावरों के ऊपर पुलिस ने जानलेवा हमला, एसिड अटैक, मोबाइल चोरी समेत कई धाराएं लगाई है।

Prayagraj

Prayagraj : महिला पर किया एसिड अटैक

प्रयागराज्य (Prayagraj) के हिम्मतगंज की रहने वाली राजू सोनकर की बेटी दीक्षा सोनकर 2014 के समय से ही बैंक में नौकरी कर रही थी। देखते ही देखते अगस्त 2021 को दीक्षा सोनकर कौशाम्बी में बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) की सैयद सरावां शाखा में मैनेजर हैं। रोज की तरह सोमवार को भी दीक्षा अपनी स्कूटी से बैंक की ओर जा रही थी।

Prayagraj : हेलमेट से बचा चेहरा

प्रयागराज (Prayagraj) के ही चिल्ला शहबाजी गांव के पास पहुंचते ही दो युवकों ने दिशा का रास्ता रोक लिया। दिशा के साथ हाथापाई करते हुए एक व्यक्ति ने उस पर तेजाब से हमला कर दिया। अच्छी बात यह रही कि दिशा ने हेलमेट पहन रखा था जिस वजह से चेहरा जलने से बच गया। लेकिन शीशा टूट जाने के कारण दिशा के नाक पर चोट आ गई है। चेहरे के अलावा दाएं पैर और सीने पर तेजाब गिर गया है। दिशा के अपने बचाव में चिल्लाने के कारण आसपास के लोग वहां आने लगे, तब तक वह दोनों बाइक सवार फरार हो गए।

एसपी हेमराज मीणा का कहना है अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट चुकी है। पुलिस का कहना है कि अभी यह बात स्पष्ट नहीं हुई है कि तेजाब अटैक क्यों किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *