UP News : गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव में केवल दो आम के लिए पिता व भाई ने मिलकर एक आदमी को जानवरों की तरह मारा। पिटाई से घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

UP News : यह है मामला

जैनपुर निवासी रामरतन निषाद का रविवार को आम तोड़ने को लेकर उसके पिता और भाई से झगड़ा हो गया था। बताया जा रहा है कि पिता मोहित निषाद और भाई सुरेंद्र ने मिलकर राम रतन की डंडों से जोर-जोर से पिटाई की। राम रतन की पत्नी किरण के अनुसार रविवार को एक साझे के पेड़ से आम तोड़कर आपस में बांटा गया था। इसके बाद शाम को लगभग 5 बजे पेड़ पर बजे दो आम किरण के पति रामरतन ने तोड़ लिए। इस बात को लेकर पहले तो दोनों पक्षों में गाली-गलौच हुई। इसके बाद पिता मोहित और भाई सुरेंद्र ने मिलकर रामरतन को बुरी तरह पीटा।

UP News

पिटाई के दौरान आरोपियों की धमकी के कारण गांव वाले बीच बचाव करने नहीं आए। बिना किसी इलाज के रामरतन पूरी तरह दर्द से कहराता रहा। सोमवार सुबह 5:00 बजे उसकी मौत हो गई। पत्नी किरण ने राम रतन की मौत की सूचना अपने मायके वालों को दी। इसके साथ ही किरण ने गुलरिहा पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर गई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर उमेश कुमार ने बताया कि किरण की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मौत का कारण पता चलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *