UP News: बहन की शादी के लिए का स्टेनो का किडनैप, लड़की सहित तीन लोग हुए गिरफ्तार

0
115
kidnaped

UP News: अपनी ही बहन की जबरदस्ती शादी कराने के लिए भाई और उसके दोस्तों ने मिलकर कोर्ट कचहरी में काम करने वाले स्टेनो का हथियारों के बल पर किडनैप किया। चांदपुर पुलिस और एसओजी टीम ने 4 घंटे के अंदर उस व्यक्ति को बरामद कर लिया। युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन युवती के भाई समेत तीन लोग अभी भी फरार है। पुलिस ने मौका ए वारदात पर एक शादी का जोड़ा भी बरामद किया है। एसपी ने पत्रकार वार्ता कर मामले का खुलासा किया है।

अमरोहा के गांव कड़ापुर निवासी अंकुर कुमार कचहरी में स्टेनो है। अंकुर कुमार गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ कचहरी जा रहा था। इस बीच कृष्णापुर कॉलोनी के सामने एक होंडा सिटी कार ने बाइक को रोक लिया। बाइक के रुकते ही गाड़ी में से कुछ लोग बंदूक लेकर बाहर निकले और अंकुर का अपहरण कर लिया। इस स्थिति में अंकुर के दोस्त प्रदीप कुमार ने तुरंत ही शोर मचाना शुरू कर दिया। जैसे ही पुलिस को यह सूचना मिली उन्होंने तुरंत ही एक्शन लेना शुरू कर दिया।

steno

बहन की शादी के लिए का स्टेनो का किडनैप

पुलिस ने वारदात हुई जगह पर सीसीटीवी की मदद से एसपी के निर्देशन के अनुसार तुरंत ही एसओजी टीम को काम पर लगा दिया। एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने नजीबाबाद के आर्य इंटर कॉलेज के पास घेराबंदी कर अंकुर को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने मौके से अंकुल 25 वर्ष, निवासी मुराहट शिवालाकलां, सुमित 22 वर्ष व प्रियंका 25 वर्ष निवासी गांव मंडोरा नूरपुर को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के बाद अभियुक्तों ने बताया कि प्रियंका के भाई संदीप और सचिन के कहने पर अंकुर को किडनैप किया गया। बताया गया है कि प्रियंका और अंकुर की 2021 में शादी तय की गई थी। लेकिन अब अंकुर ने शादी से मना कर दिया है। इसलिए प्रियंका का भाई प्रियंका और अंकुर की जबरदस्ती शादी कराना चाहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here