Uttarpradesh News : 90 साल के ससुर ने लाइसेंसी राइफल से गोली मार बहू की ली जान, पारिवारिक विवाद के कारण की बहू की हत्या

0
551
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश के हरदोई गांव से एक मामला सामने आया है। 90 वर्षीय ससुर जी ने अपनी ही बेटा बहू को गोली मारकर हत्या कर दी। पारिवारिक विवादों के चलते झगड़ा ज्यादा बढ़ गया और गुस्से में ससुर जी ने अपनी बहू को राइफल से गोली मार दी। बहू की मौका ए वारदात पर मौत हो गई।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : गफ्फूर और उनकी बहू के बीच मनमुटाव चल रहा था

यह मामला बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के सैदपुर का है। वहां के रहने वाले 90 वर्षीय गफ्फूर, उनके दो बेटे हैं एक का नाम इकबाल और एक का नाम इरशाद है। पुलिस की छानबीन के बाद पता चला है कि गफ्फूर और उनकी बहू के बीच मनमुटाव चल रहा था। हो रहे झगड़े में इरशाद की पत्नी ने अपने ससुर जी के खिलाफ कुछ बातें कह दी। जिस वजह से झगड़ा और ज्यादा बढ़ गया। बुजुर्ग और सुलेमा के बीच बढ़ रहे झगड़े में गफ्फूर ने अपनी ही बहू को अपनी लाइसेंसी राइफल से गोली मार दी और गोली के लगते ही बहू की मौका ए वारदात पर मौत हो गई।

गोली की आवाज सुनकर गांव के आसपास के लोग भागे चले आये। गांव के लोगों ने ही पुलिस थाने में सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 90 वर्षीय गफ्फूर को हिरासत में ले लिया। इस मामले में हरदोई के एसपी राजेश त्रिवेदी ने बताया कि मंगलवार दोपहर 1:30 बजे बुजुर्ग गफ्फूर और उनकी बेटा बहू के बीच अनबन होने से गफ्फूर ने अपने लाइसेंस वाली राइफल से उसे गोली मार दी। अब गफ्फूर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की कानूनी कार्यवाही चालू है। पुलिस इस झगड़े की वजह जानने की कोशिश कर रही है। ताकि वारदात को अंजाम दिया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here