Uttarpradesh News : स्कूल के हेडमास्टर ने की लेडी टीचर्स के साथ बदतमीजी, विरोध करने पर फेंके पत्थर, वीडियो हुआ वायरल

0
534
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : यूपी के बरेली क्षेत्र में हेडमास्टर का महिला शिक्षकों के साथ बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। महिला शिक्षकों का यह कहना है कि हेडमास्टर छुप-छुपकर महिलाओं के वीडियोस बनाता है। जब महिला शिक्षिकाओं ने इस बात का विरोध किया तो हेडमास्टर ने शिक्षिका के ऊपर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। और तो और इसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मामला फरीदपुर प्राइमरी स्कूल का है। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली पुलिस ने इस मामले पर कार्यवाही करना शुरू कर दिया।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : हेडमास्टर ने महिला शिक्षिका के साथ बदतमीजी की

पुलिस का कहना है कि बरेली के फरीदापुर कस्बे प्राइमरी स्कूल का यह मामला है। हेडमास्टर ने महिला शिक्षिका के साथ बदतमीजी की और यह मामला बड़ी तेजी से आग पकड़ने लगा। पुलिस का कहना है कि जब महिला शिक्षिकाओं ने इस बात का विरोध किया तब हेडमास्टर ने हाथापाई करने की कोशिश की। और तो और हेड मास्टर ने शिक्षिकाओं पर पत्थरबाजी भी शुरू कर दी। इस मामले की छानबीन बीएएस से की गई है। जब इस छेड़छाड़ के मामले में हेड मास्टर दोषी पाया गया तो उन्हें तुरंत ही सस्पेंड कर दिया गया है।

हेड मास्टर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आदेश भी दिया गया है। मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय का यह मामला सामने आया है, जिस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। और तो और फरीदपुर थाने में एनसीआर दर्ज कर दी गई है और कार्रवाई कि जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here