Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश के इटावा क्षेत्र से आ रही है बड़ी खबर। इटावा क्षेत्र के उसराहार क्षेत्र के एक नाले में मिली महिला की लाश। 22 जून को महिला का शव मिलने से आसपास में फैल गई सनसनी। पुलिस की छानबीन से पता चला है कि वह महिला राजस्थान की रहने वाली थी।महिला के 2 बच्चे भी हैं और जांच से पता चला है कि उसी के प्रेमी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

महिला का प्रेमी ट्रैवल एजेंसी में ड्राइवर का काम करता था। वह व्यक्ति उसराहार गांव का रहने वाला है। महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर इस व्यक्ति के साथ 2 साल से रह रही थी। महिला के परिवार वालों ने 2 साल पहले महिला और उसके बच्चों की गुमशुदा की रिपोर्ट लिखवाई थी।

पुलिस की छानबीन से पता चला है कि गजेंद्र नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी मिथिलेश के साथ नोएडा में रहता था। गजेंद्र और सतीश दोनों ही ट्रैवल एजेंसी में ड्राइवर थे। दोनों की अच्छी दोस्ती होने के बाद सतीश और गजेंद्र की पत्नी का अफेयर शुरू हो गया। कुछ समय बाद गजेंद्र, सतीश और गजेंद्र की पत्नी इटावा घूमने गए थे। गजेंद्र की पत्नी और सतीश ने मिलकर गजेंद्र की हत्या कर दी। सतीश ने अपने दोस्त को हद से ज्यादा दारू पिलाकर उसे गाड़ी में बिठाकर, गाड़ी को नहर में धक्का दे दिया। जिसके बाद गजेंद्र की डूबने से मृत्यु हो गई।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : गजेंद्र की लाश सैफई हवाई नहर के पास मिली

कुछ समय बाद गजेंद्र की लाश सैफई हवाई नहर के पास मिली। पोस्टमार्टम कराने से पता चला कि उसकी मौत नहर में डूबने से हुई है। पति की मौत के बाद मिथिलेश अपने बच्चों को लेकर अपने ससुराल राजस्थान चली गई। कुछ समय ससुराल रहने के बाद वह अचानक अपने बच्चों को लेकर गायब हो गई। घरवालों ने पुलिस स्टेशन में बहू और बच्चों के गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी लिखवाई थी।

मिथिलेश अपने बच्चों को लेकर इटावा आ गई और सतीश और मिथिलेश दोनों पति पत्नी बनकर साथ रहने लगे। सतीश को अपनी पत्नी पर 2 साल बाद शक होने लगा कि उसका चक्कर किसी पराए मर्द के साथ चल रहा है। इसीलिए सतीश अपनी पत्नी को पूजा कराने के बहाने जंगल ले गया और उसे वहां गोली मार दी। पुलिस का कहना है कि मिथिलेश दुल्हन की तरह सजी हुई थी और उसके हाथ में पूजा की थाली थी। सतीश ने अपनी पत्नी को मार कर उसे वही नाली में फेंक दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि सतीश ने मिथिलेश के पति की हत्या की थी और उसमें मिथिलेश ने भी सतीश का साथ दिया था। आरोपी सतीश के पास से तमंचा, कारतूस और हत्या में प्रयुक्त गाड़ी बरामद की है. सतीश को दोनों की हत्या के मामले में आरोपी बनाकर जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *