Uttarpradesh News : अंतिम संस्कार में जा रहे थे लोग, मिनी बस के सामने सांड के आने से हुई टक्कर, 2 की मौत

0
529
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश राज्य के सुल्तानपुर में पर लखनऊ वाराणसी हाईवे पर एक मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। अचानक बस के सामने सांड आ जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल लोगों को सुल्तानपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ निवासी दीनदयाल अवस्थी के ससुर की सोमवार को मौत हो गई थी। वे लोग मिनी बस में बैठकर उनका अंतिम संस्कार करने वाराणसी जा रहे थे। सुल्तानपुर के लखनऊ वाराणसी हाईवे पर मिनी बस के सामने अचानक सांड आ गया। बस सांड से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : घायलों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। इस हादसे में राजेंद्र अवस्थी और बस ड्राइवर ओमकारनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा गंभीर रूप से घायल 9 लोगों को लभुजा सामुदायिक अस्पताल भेजा गया। 4 लोगों की हालत ज्यादा सीरियस होने पर उन्हें जिला अस्पताल सुल्तानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

यह हादसा पटखौली गांव के निकट हुआ जहां ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर प्रशासनिक अफसर भी आनन-फानन में वहां पहुंचे। लखनऊ से वाराणसी के लिए भेजी जा रही डेड बॉडी के अंतिम संस्कार की तैयारियां भी तेज कर दी गई है।

प्रशासन द्वारा दो लोगों के पोस्टमार्टम की तैयारी सुनिश्चित की जा रही है।थानाध्यक्ष लंभुआ एके सिंह ने बताया कि लखनऊ वाराणसी हाईवे पर लंभुआ बाईपास के निकट सांड के अचानक सामने आ जाने से बस की टक्कर हो गई। इस टक्कर में चालक समेत दो लोगों की मौत हो चुकी है। बाकी 9 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here