UP News : घर से नाबालिग को अग़वा करने की कोशिश हुई नाकाम, तो बदमाशों ने काट दी मासूम की नाक और कलाई

0
538
UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर रूरा थाना क्षेत्र में दबंगों का घर में घुस कर जबरन नाबालिग को उठाने का मामला सामने आया है। पुलिस की छानबीन से पता चला है कि जब अपराधी नाबालिग लड़की को उठाने में असफल रहा तो उसने धार वाली हथियार से नाबालिग के नाक और कलाई काट दी। पीड़िता के जोर से चिल्लाने के कारण से आसपास के लोग तुरंत भागे चले आए।

आसपास के लोगों को आते देख कर अपराधी वहां से फरार हो गया। घर वालों ने आसपास वालों की सहायता लेकर जल्द से जल्द सरकारी अस्पताल में नाबालिग को भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने नाबालिग की हालत काफी गंभीर बताई है और तो और डॉक्टर ने नाबालिक को हैलट अस्पताल ले जाने का भी आश्वासन दिया है।

UP News

UP News : लड़की को शुक्रवार की सुबह होश आ गया

हाल ही में पता चला है कि लड़की की हालत में अभी सुधार है, लड़की को शुक्रवार की सुबह होश आ गया। नाबालिग ने अपने बयान में बताया है कि गोलू नाम का व्यक्ति अपने चार दोस्तों को लेकर उसके घर में जबरदस्ती घुस गया था। नाबालिग के पिता का कहना है कि वह लोग दबंगई लोग हैं, उन्होंने मेरी बेटी के साथ बहुत बुरा किया है। नाबालिग के पिता ने कहा कि पुलिस उनकी काफी सहायता कर रही है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अंदर गोलू और उसके चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस वारदात के बाद से आसपास के लोग काफी घबरा गए हैं। उन्हें डर है कि उनकी बच्चियों के साथ कोई अनहोनी ना हो जाए। पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि युवती घर के अंदर लेटी हुई थी उस वक्त एक लड़का आया और उस लड़की को जबरदस्ती खींच कर अंदर की तरफ ले गया। महिला का कहना है कि पता नहीं वह उस युवती को अंदर क्यों ले गया। उसकी उसे कोई जानकारी नहीं है, लेकिन वह सरकार से अनुरोध करती है कि वह उनकी रक्षा करें।

इस मामले की छानबीन करने वाले अकबरपुर सीओ प्रभात कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पहले यहां विवाद चल रहा था। परिजनों की मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here