Uttarpradesh: चेकिंग करने पहुंची बिजली विभाग की टीम को बंधक बनाकर की मारा पीटी, बुलंदशहर पुलिस ने किया मामला दर्ज

0
496
bijli

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के बुलंदशहर जिले में बिजली विभाग की टीम को बंधक बना कर मारा पीटी करने का मामला सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि बिजली विभाग की टीम भुगतान और चेकिंग के लिए गई थी। उक्त परिवार के लोगों ने बिजली विभाग के लोगों को पकड़कर उनके साथ मारा पीटी की। पुलिस को सूचना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंचकर पूरी टीम को वहां से निकाला और फिर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हमारी जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के (Uttarpradesh) सिकंदराबाद खुर्जा रोड स्थित चार नंबर बिजली घर पर तैनात अपर अभियंता पवन कुमार अधिकारियों के निर्देश पर गुरुवार को भौरा गांव में टीम के सदस्यों के साथ कैंप लगाने गए थे। संजीव कुमार, मनीष कुमार, नितिन, अमित कुमार, मनोज कुमार आदि यह सभी कैंप में शामिल थे। गांव में यह लोग वसूली का काम कर रहे थे।

Uttarpradesh

Uttarpradesh : टीम वहां जाकर वीडियोग्राफी करने लगी

इसी दौरान नेत्रपाल के पुत्र जगतपाल के यहां पर बिजली चोरी और मीटर खराब होने की सूचना बिजली विभाग को मिली थी। इसलिए जगतपाल के यहां पर बिजली विभाग के अधिकारी पहुंचे। बिजली विभाग की टीम वहां जाकर वीडियोग्राफी करने लगी तो जगतपाल की बेटे सोनू और अनुराग ने दोनों अधिकारियों के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। और तो और झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया सभी लोग मिलकर बिजली विभाग के लोगों को पीटने लगे।

बिजली विभाग के अधिकारियों को इन लोगों ने बंधक बना लिया था। बिजली विभाग के एक सदस्य ने तुरंत ही पुलिस को इत्तला कर बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बिजली विभाग के लोगों को सकुशल वहां से निकाला। विद्युत विभाग के लोगों के कहने पर पुलिस ने 3 लोगों हिरासत में लिया है।

Uttarpradesh : जरूरी दस्तावेज भी फाड़ दिए

विद्युत विभाग के कर्मचारी संजीव कुमार का कहना है कि वह चेकिंग करने के लिए गए तो उनके साथ मारा पीटी शुरू कर दी गई। और तो और उनके पास से जरूरी दस्तावेज भी फाड़ दिए गए। मारपीट के दौरान 2 लोग घायल हो गए हैं। थाना प्रभारी ककोड़ अजय पाल तोमर ने बताया कि 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। इस पूरे मामले की सख्ती के साथ कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here