Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के सहारनपुर में गागलहेड़ी थानाक्षेत्र में टीएचआर प्लांट के लिए भूमि देखने गई बीडीओ और गांव वालों में बहस हो गई। जिस वजह से यह एक दूसरे को उल्टा जवाब देने लगे। इनकी तीखी नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Uttarpradesh

Uttarpradesh : महिला बीडीओ और ग्रामीणों में हुआ झगड़ा

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के पुवांरका ब्लॉक की बीडीओ नीरू मलिक मंगलवार दोपहर को ग्राम तिवाया में टीएचआर प्लांट के जमीन देखने गए थे। लेकिन गांव के कुछ लोग इस बात का विरोध करने लगे।

विरोध इतना ज्यादा बढ़ गया कि भाषा-शैली को लेकर ग्रामीणों और बीडीओ नीरू मलिक के बीच कहासुनी हो गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीरू मलिक गांव के लोगों को शांत करती हुई नजर आ रही है। और तो और नीरू मलिक ने अपनी जाति का रौब दिखाया। गांव के कुछ लोगों ने हुए वार्तालाप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

Uttarpradesh : बीडीओ ने डी सफाई

इस मामले में सफाई देते हुए नीरू मलिक का कहना है कि गांव के कई लोग अपनी आवाज ऊंची करके हम से बात कर रहे थे। नीरू मलिक ने बताया कि जब उन्होंने सामने वालों को कहा कि वे लोग शांत हो जाए, तो गांव वालों ने कहा कि हम यहीं के रहने वाले हैं, हम ऐसे ही बात करेंगे। गांव वालों का ऐसा रवैया देखकर नीरू मलिक ने भी कह दिया कि वह भी इसी गांव की रहने वाली है। और तो और गांव वालों ने खुद ही नीरू मलिक को प्लांट के सिलसिले में बुलाया था। गांव में प्लांट का जो भी निर्णय होगा वो अब उच्च अधिकारियों के आदेश के बाद ही लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *