Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के उन्नाव जिले की रहने वाली महिला ने अपने पति से परेशान होकर अपने आप को फांसी के फंदे पर लटका कर जान दे दी। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। उस पत्र में लिखा है कि इसका शराबी पति अपनी पत्नी और मासूम बेटी के साथ रोज मारा पीटी करता था।

अपनी मां को फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखकर बच्ची के तो होश ही उड़ गए। महिला ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पति को ठहराया है। और तो और महिला ने लिखा है कि वह चाहती है उसकी बेटी अपने पिता से दूर रहे। पुलिस को सूचना मिलते ही वह तुरंत मौका ए वारदात पर पहुंच गई और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

Uttarpradesh

Uttarpradesh : दारू पीकर, उसे और उसकी बेटी को पीटता

लखनऊ (Lucknow) के उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पुरानी बाजार के रहने वाले मोहित गुप्ता की शादी 2015 में हुई थी। मोहित गुप्ता की पत्नी का नाम आराधना गुप्ता है। महिला का आरोप है कि उसका पति उसे रोजाना दारू पीकर, उसे और उसकी बेटी को पीटता है। रोज-रोज की मारा पीटी से तंग आकर महिला ने बुधवार की रात को अपने आप को फांसी के फंदे पर लटका लिया।

Uttarpradesh : सुसाइड नोट में साफ-साफ लिखा गया

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस शव के पास आ गई और उन्हें एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में साफ-साफ लिखा गया है कि उसकी मौत का जिम्मेदार उसका पति है। और तो और महिला ने अपनी बेटी के लिए लिखा है कि वह अपने पिता से दूर रहे। पत्नी का कहना है कि वह चाहती है उसके पति को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। आराधना गुप्ता चाहती है कि उनकी बेटी बड़ी होकर पुलिस सेवा में जुड़ जाए।

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) पुलिस ने मृतक महिला के पिता की शिकायत पर मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि एफआईआर दर्ज हो गई है और अब मोहित पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। आराधना के पिता का यह कहना है कि उसके पति मोहित ने अपनी पत्नी का गला दबाकर उसे मार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *