Jhansi: जब चरने गई तीन भैंसे नहीं लौटी तो… लड़की ने कर लिया सुसाइड

0
98
Jhansi

Jhansi: झांसी (Jhansi) की रहने वाली 18 साल की बच्ची ने खुद ही ले ली अपनी जान। ऐसा बताया जा रहा है कि रजनी के पास तीन भैंसे थी जो कि खेत में चारा खाने के लिए गई हुई थी। लेकिन वह वक्त रहते वापस नहीं आई। मृतका के पिता ने बताया कि वे सभी काफी समय तक अपनी भैंस को ढूंढ रहे थे। काफी समय तक भैंसों का कुछ पता नहीं चला तो बेटी रजनी काफी उदास हो गई।

ladki

Jhansi : बेटी को लटका हुआ देखकर दंग रह गई मां

यह मामला झाँसी (Jhansi) का है। हाल ही में कोई दिन पहले सोमवार के दिन रजनी की मां और उसकी भाभी घर के बाहर के नल से पानी भर रहे थे। उसी दौरान घर पर कोई ना होने से रजनी ने अपने दुपट्टे से खुद को फांसी लगा ली। रजनी की मां जैसे ही घर में लौटी तो वह अपनी बेटी को लटका हुआ देखकर दंग रह गई। मां ने जोर-जोर से शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा कर लिया।

Jhansi : सांसे अभी चल रही

वक्त रहते रजनी को फंदे से नीचे उतारा तो पता चला उसकी सांसे अभी चल रही है। रजनी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने रजनी को झांसी (Jhansi) मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान रजनी की मौत हो गई।

इस दुर्घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही, पुलिस तुरंत मौका ए वारदात पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर वालों ने पुलिस को बताया कि उनकी तीन भैंसे गुम हो जाने से उनकी बेटी काफी उदास रहने लग गई थी। घरवालों का कहना है कि रजनी उन की देखभाल पूरे दिन किया करती थी। पुलिस का कहना है कि परिवार वालों का बयान ले लिया गया है, लेकिन फिर भी छानबीन की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here