Yamuna Express Way: यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Express Way) पर आए दिन दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। हाल ही में रात के वक्त यमुना एक्सप्रेस वे पर गस्त कर रहे मांट थाना क्षेत्र के सीओ की कार को एक ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में सीओ की गाड़ी के ड्राइवर की मृत्यु हो चुकी है। और तो और सीओ की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

Yamuna Express Way : ट्रक ने सीओ की गाडी को कुचला

मिली जानकारी के अनुसार सीओ मांट की कार को कोतवाली सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 90 पर यू टर्न लेते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने जोर से टक्कर लगा दी। टक्कर इतनी जोर से थी कि गाड़ी बहुत जोर से पलटती हुई आगे चली गई। सीओ की कार के ड्राइवर 40 वर्षीय विपिन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर सीओ नीलेश मिश्रा की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है।

Yamuna Express Way

Yamuna Express Way : सीओ को गंभीर हालात में अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Express Way) पर मांट, सुरीर, नौहझील का पुलिस बल भेजा गया और घायल सीओ को सिटी अस्पताल मथुरा में भर्ती कराया, जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस का कहना है कि ट्रक को मौका ए वारदात पर बरामद कर लिया गया है। सीओ के ड्राइवर की मृत्यु होने के कारण पूरे पुलिस थाने में मातम का कोहराम छाया हुआ है।

Yamuna Express Way : प्राइवेट कार से गश्त कर रहे थे सीओ

यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Express Way) पर हुए हादसे के बारे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नीलेश मिश्रा अपनी प्राइवेट कार से चालक के साथ गश्त कर रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Express Way) पर सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 90 पर हुए सीओ की कार हादसे में सीओ की प्राइवेट कार पूरी तरह से तहस-नहस हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *