Uttarpradesh: रायबरेली में भयंकर दुर्घटना, कार के ऊपर गिरा लोडिंग ट्रक, 5 लोगों की मौत

0
95
Uttarpradesh

Uttarpradesh : उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के रायबरेली में मंगलवार देर रात हुए सड़क हादसे में 2 बच्चों समेत पांच लोगों की हुई मौत। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत ही मौका ए वारदात पर पहुंची और रेत हटाकर गाड़ी को बाहर निकालने की कोशिश की गई। पुलिस का कहना है कि गाड़ी में करीब 6 लोग थे, जिसमें से 5 की मौत हो चुकी है और एक की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है। और तो और गंभीर व्यक्ति को अस्पताल में पहुंचा दिया गया है।

हादसा रायबरेली के भदोखर थाने के कुचरिया गांव के पास प्रयागराज जाने वाले हाईवे पर हुआ। क्षेत्र के समाजसेवी महेंद्र अग्रवाल के बेटे राकेश अग्रवाल, अपनी पत्नी सोनम अग्रवाल और बेटे आदित्य के साथ खाना खाने के लिए ढाबे पर रुके थे। उनके साथ रचित अग्रवाल की पत्नी रुचिक और उनके दो बच्चे रईसा और रेयांस भी थे। वे काफी रात होने पर अपनी स्पोर्ट्स कार से घर की तरफ वापस लौट रहे थे कि अचानक से मुंशीगंज के पास रेत से भरा हुआ एक ट्रक उनकी गाड़ी पर पलट गया।

accident

Uttarpradesh : मौका ए वारदात पर 5 लोगों की मृत्यु

पुलिस को सूचना मिलते ही वह उस जगह पर आई और डंपर के नीचे से गाड़ी को निकालने की कोशिश करने लगी। लेकिन काफी देर होने के कारण मौका ए वारदात पर 5 लोगों की मृत्यु हो गई। घटना के बारे में बताते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी रायबरेली वीरेंद्र सिंह का कहना है कि ट्रक का गाड़ी पर पलटने से इतना बड़ा हादसा हो गया। वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना के मिलते ही उन्होंने तुरंत ही एंबुलेंस को घटनास्थल पर भेज दिया था। लेकिन 5 लोगों की मृत्यु हो चुकी है और अभी एक जन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रायबरेली में व्यवसाय रूप से मंगलवार को बाजार बंद किया जाएगा। बाजार बंद होने के कारण जिले के व्यापारी वर्ग मंगलवार को खाना खाने के लिए बाहर जाता है। अग्रवाल परिवार भी मंगलवार को बाजार बंद होने के कारण अपने परिवार के साथ ढाबे पर खाना खाने के लिए गया हुआ था। लेकिन वापस लौटते वक्त भीषण हादसा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here