Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपर स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र और अपनी प्रेग्नेंसी के लिए काफी सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया आए दिन अपनी बेबी बंप की कुछ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। प्रेगनेंसी के कारण उनके चेहरे पर अलग ही नूर नजर आ रहा है। इस दौरान आलिया की मम्मी सोनी राजदान और करण जौहर, करिश्मा कपूर समेत कई सेलेब्स ने उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

Alia Bhatt

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसमें आलिया ने ब्रिक कलर के ब्लैक पोल्का डॉट वाले ढीले-ढाले काफ्तान स्टाइल ड्रेस पहन रखा है। अपने इस ढीले ढाले ड्रेस के साथ आलिया ने कान में हूंक पहन रखे हैं और अपने बालों को खुला कर रखा है। अपने सिंपल लुक के कारण भी आलिया के चेहरे पर एक अलग ही निखार नजर आ रहा है।

Alia Bhatt

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी फिल्म को भी प्रमोट कर रही है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने फैंस को बता रही है कि उनकी फिल्म जल्द ही 9 सितंबर को सिनेमाघरों में लग जाएगी। आलिया के रूप के निखार के कारण करीना कपूर ने भी आलिया को क्यूट बताया तो इस बात पर करण जौहर को प्यार आ रहा है।

Alia Bhatt

हाल ही में न्यू न्यू मम्मी बनने जा रही आलिया ने कुछ वक्त पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उसमें आलिया ने डेनिम बेलबॉटम के साथ बेज कलर की शर्ट पहन रखा थी।

Alia Bhatt

9 सितंबर को रिलीज होने जा रही ब्रह्मास्त्र फिल्म के प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट मुंबई के आईआईटी कॉलेज भी गई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पूरी तरह से तैयार हो चुकी है।

Alia Bhatt

आईआईटी में प्रमोशन करने गई आलिया ने वहां के लोगों को धन्यवाद भी कहा। आलिया ने अपने कैप्शन में लिखा कि “मैं कम से कम लोगों को बता सकती हूं कि मैं IIT फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थी।

Alia Bhatt

इसके अलावा भी आलिया ने जब पिंक कलर के ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की थी। वह भी उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई थी। क्यूट सी सेल्फ टाई नेक बो और फुल स्लीव्स वाली ड्रेस में आलिया बेहद सुंदर लग रही।

Alia Bhatt

इस पिंक कलर के ड्रेस के साथ आलिया ने ब्लैक पेंट और ब्लैक कलर की ही कोटी कैरी की थी। यह तो हम सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी उत्साहित है। लेकिन इनकी आए दिन आ रही तस्वीरों से इनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *