Pilibhit: खाने में ठंडी सब्जी देने पर हुआ तलाक, पत्नी ने करवाया पति पर केस दर्ज

0
75
Pilibhit

Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) से एक मामला सामने आया है। यह मामला तीन तलाक का बताया जा रहा है। घटना यह है कि पत्नी ने अपने पति को सब्जी गर्म कर कर नहीं पकड़ाई, जिस वजह से गुस्से में आए पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर अपने ही घर से निकाल दिया। पीड़िता ने पुलिस से न्याय के लिए गुहार लगाई है। एसपी के आदेश पर पति के समेत पूरे ससुराल वालों पर गंभीर धाराएं लगाकर हिरासत में लिया गया है।

Pilibhit

पीलीभीत (Pilibhit) के थाना पूरनपुर कस्बे के रहने वाली युवती ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी शादी 23 मई 2021 को मुस्लिम रीति से संपूर्ण हुई थी। महिला के पति राजा गंज मोहल्ले के रहने वाले हैं। महिला द्वारा बताया जा रहा है कि शादी में कम दहेज देने के कारण ससुराल वाले महिला को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार नहीं थे। जब महिला की मां ने पूरा धन इकट्ठा कर लिया, तब जाकर 8 अगस्त 2021 को ससुराल वाले आकर महिला को अपने साथ ले गए।

Pilibhit: ठंडे खाने को लेकर पति ने दिया तलाक

महिला ने पुलिस को बताया कि ससुराल वाले को 15 लाख रुपए दहेज में देने के बावजूद ससुराल वाले महिला से खुश नहीं थे। इस कारण महिला का पति उसे आए दिन पीटता भी था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ससुराल के बाकी सदस्य भी महिला पर हाथ उठाया करते थे।

Pilibhit

महिला का कहना है कि 12 अप्रैल 2022 को उसका पति अचानक ही उसे पीटने लगा। जब महिला ने अपने पति को खाना परोसा तो उसने खाना ठंडा होने का बहाना देकर तीन तलाक दे दिया। महिला के परिवार वालों ने महिला के पति को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वह किसी की बात नहीं सुन रहा। काफी वक्त घरवालों के समझाने के बावजूद ससुराल वाले नहीं सुन रहे।

जब ससुराल वाले किसी भी प्रकार की बात को नहीं माने तो महिला पुलिस अधीक्षक दिनेश से मदद मांग रही है। एसपी के आदेश पर महिला के पति, सास, ननंद, नंदोई को पुलिस हिरासत में लिया गया है। इन लोगों के खिलाफ महिला को मारने पीटने, दहेज मांगने और तीन तलाक देने जैसे बड़े-बड़े मुकदमे लगाए गए हैं। पीड़िता का कहना है कि उसके नंदोई ने भी उस पर हाथ उठाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here