Gaziabad: गाजियाबाद में हुआ कार का भयंकर एक्सीडेंट, छत काटकर निकाले गए 4 लोग, दो इंजिनियरों की मौके पर मौत

0
87
Gaziabad

Gaziabad: दिल्ली से सटे यूपी गाजियाबाद (Gaziabad) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रविवार के दिन जिले के मोदीनगर से एक तेज आ रहे वाहन ने जोर से कार को टक्कर लगा दी। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर लगते ही कार सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने बताया कि मंजर इतना खौफनाक था कि शव को बाहर निकालने के लिए गाड़ी की छत को काटना पड़ा। रेस्क्यू करने आई पुलिस टीम को घंटों तकड़ी मेहनत करनी पड़ गई।

Gaziabad: दो इंजिनियरों की दर्दनाक मौत

दरअसल रोहतक कीलोरी के निवासी पुष्पेंद्र एचआईडीसी इंजीनियर थे। अर्बन स्टेट में पदस्थ जूनियर इंजीनियर दीपक हुड्डा कार में सवार थे और इनके साथ दो लोग और मौजूद थे। उनका नाम है, उदय और लोकेश। यह चारों पानीपत से रोहतक होते हुए हरिद्वार के लिए रवाना हुए थे।

Gaziabad

जैसे ही यह चारों गंगानगर पटरी के आगे हरिद्वार के लिए रवाना हुए, वैसे ही सामने से तेज रफ्तार गाड़ी ने इनकी कार को जोर से टक्कर मारी । आसपास के लोगों का कहना है कि मंजर बहुत ही खौफनाक था।

Gaziabad: कार की छत काटकर निकाले शव

गाड़ी इतनी बुरी तरह से तहस-नहस हो गई की लाश को निकालने के लिए कार की छत को काटने की जरूरत पड़ी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुष्पेंद्र और दीपक को तुरंत ही मृतक घोषित कर दिया गया।

बल्कि उदय और लोकेश की गंभीर हालत होने के कारण तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल पुलिस ने उदय और लोकेश को मेरठ (Merath) रेफर किया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि इनकी हालत फिलहाल काफी गंभीर है। पुलिस ने मृतकों के घर पर सूचना पहुंचा दी है।

सामने से आ रहे वाहन ने कार को इतनी जोर से टक्कर मारी कि तुरंत कार के परखच्चे उड़ गए। फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। गाजियाबाद (Gaziabad) पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से कार सवार को ढूंढने की कोशिश कर रही है। आसपास के लोगों का कहना है कि सामने से आने वाली गाड़ी और कार दोनों ही काफी तेजी रफ्तार से आ रहे थे, इसलिए टक्कर इतनी जोरदार हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here