Gorakhpur: बेपरवाह कार चालक ने सड़क किनारे सो रहे लोगो के ऊपर चढाई कार, दो की मौके पर मौत

0
49
Gorakhpur

Gorakhpur: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि गोरखपुर के फुटपाथ पर सो रहे कुछ लोगों पर तेज रफ्तार गाड़ी चढ गई। जिससे घटनास्थल पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई। फिलहाल दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें पास ही के जिला चिकित्सालय अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। लेकिन इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर तुरंत ही पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने कार समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि गोरखपुर (Gorakhpur) के गोरखनाथ ओवर ब्रिज के नीचे रोजाना कई राहगीर सोया करते हैं। यह हादसा रात करीब 1:30 बजे का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि तेज रफ्तार गाड़ी बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़ गई और फिर पलट गई।

Gorakhpur

हादसा इतना खौफनाक था कि गाड़ी के पलट के दौरान 3 लोग इसकी चपेट में आ गए। इस घटना की जानकारी जैसे ही गोरखनाथ पुलिस थाने को पता चली। वे तुरंत ही पूरी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। गाडी के नीचे आए तीन लोगों को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही थी। लेकिन घटनास्थल पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल थे, जिन्हे गोरखपुर अस्पताल भेजा गया, लेकिन इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से अभी भी घायल है, उसके सिर पर काफी गहरी चोट आई है। घटनास्थल का निरीक्षण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर, पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ द्वारा किया गया है। पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर का कहना है कि ड्राइवर समेत चार व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।

फिलहाल दुर्घटना की चपेट में आए व्यक्तियों की अभी पहचान कराई जा रही है। व्यक्तियों के बारे में पता लगाया जा रहा है कि वह कहां के रहने वाले हैं, कहां से आए हैं, यहां पर कब से रह रहे थे? फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here