Ananya Pandey: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार के विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। इन दोनों की लगातार आ रही तस्वीरों से यह एक चर्चा का विषय भी बन गए हैं। हाल ही में इन दोनों ने जो फोटो शूट की है, उसमें ब्लैक कलर की आउटफिट में बहुत ही सुंदर लग रहे हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Ananya Pandey

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने हाल ही में अपने को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टा आईडी पर शेयर की है। आप तस्वीर के जरिए देख सकते हैं कि इन दोनों की केमिस्ट्री कैसे निखर कर बाहर आ रही है। वहीं दूसरी और अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर का डीप नेट वाला ब्लाउज पहना है, जो कि काफी सुंदर लग रहा है।

Ananya Pandey

तस्वीर के द्वारा अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। और तो और इन दोनों स्टार की केमिस्ट्री लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इनके फैंस इन की तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। देखा जाए तो लोगों के पास कमेंट करने के लिए शब्द ही नहीं बचे हैं।

इन दोनों स्टार की तस्वीरों पर कमेंट की बात की जाए तो एक यूजर ने लिखा है कि ‘उफ्फ तेरी अदाएं।’ वहीं दूसरी और दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘आपने तो आग ही लगा दी है।’तीसरे यूजर ने लिखा है कि ‘गॉर्जियस लग रहे हो।’ इस तरह से इनकी तस्वीरों पर भर भर के कमेंट आ रहे हैं।

Ananya Pandey

हमारे सूत्रों से पता चला है कि अब तक इस तस्वीर को करीब 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। और तो और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही धूम मचा रही है।

वहीं दूसरी और अगर हम इनकी अपकमिंग फिल्म लाइगर के बारे में बात करें तो वह जल्दी ही 25 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लग जाएगी। इस फिल्म के जरिए विजय देवरकोंडा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला डेब्यू करने जा रहे हैं। और तो और इस फिल्म में इनका साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) देने वाली है। इनकी अपकमिंग फिल्म के 2 गाने फिलहाल रिलीज कर दिए गए हैं, जो कि सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *