Mainpuri: इलाके में भयंकर रोड एक्सीडेंट, बेकाबू ट्रक घर में घुसने से 4 लोगों की मौत

0
95
accident

Mainpuri: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) में देर रात भीषण हादसा से मौके पर 4 लोगों की मौत हो गई। एक ट्रक बेकाबू होकर सड़क के किनारे घर में जा घुसा। जिस वजह से घर में रह रहे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तो और ट्रक में बैठे दो लोगों की भी मौत हो गई। इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौका ए वारदात पर मौत हो गई लेकिन पांचवा व्यक्ति अभी भी गंभीर रूप सेघायल बताया जा रहा है।

Mainpuri

Mainpuri: घर में जा घुसा बेकाबू ट्रक

मैनपुरी (Mainpuri) पुलिस की छानबीन से पता चला है कि ट्रक में सरिए लादे हुए थे। देखते ही देखते अचानक ट्रक बेकाबू हो गया और सड़क किनारे बसे घर में जा टकराया। उस घर में रिटायर सब इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी रहा करते थे। हादसा इतना गंभीर बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी दोनों ने मौका ए वारदात पर अपना दम तोड़ दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि ट्रक पर कुल 7 लोग सवार थे। 7 सवारियों में से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि दो ने टकराते ही अपना दम तोड़ दिया। मैनपुरी (Mainpuri) के एसपी कमलेश दीक्षित ने इस पूरी घटना को विस्तार से बताया है।

Mainpuri: सबइंस्पेक्टर के परिवार की मौत

हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि क्रेन की मदद से घर का मलबा हटाया जा रहा है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि एक व्यक्ति का शव मलबे के नीचे दबा हुआ है। पुलिस बड़ी सावधानी को बरतते हुए अपना रेस्क्यू कार्य पूरा कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि अचानक ट्रक सड़क किनारे घर में कैसे घुस गया।

पुलिस का कहना है कि कई सारी बातें सामने आ रही है जैसे कि ट्रक बड़ी ही रफ्तार से चलाया जा रहा था, ट्रक के ड्राइवर ने शराब का सेवन कर रखा था या फिर ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई थी। अभी तक इस पूरे मामले के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन करने के बाद ही सारा सच सामने आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here