Anupam Kher Share PM Modi Video : हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी G-7 के 48 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए जर्मनी पहुंचे। इस शिखर सम्मेलन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस शिखर सम्मेलन का एक वीडियो अनुपम खेर में अपने सोशल मीडिया से शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन काफी खुश नजर आ रहे हैं। वह इतने ज्यादा खुश हैं कि बहुत तेजी से मोदी जी के पास जाते हुए नजर आए। वहीं पर पीएम मोदी जी भी बड़ी खुशी से बाइडेन से मिले।

Anupam Kher Share PM Modi Video

Anupam Kher Share PM Modi Video : मोदी जी अच्छे लगते हैं

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है कि बाइडेन भाई को, मोदी जी अच्छे लगते हैं। कितने प्यार से गए मिलने के लिए। अनुपम खेर के शेयर किए गए इस पोस्ट पर लोगों ने काफी प्यार लुटाया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल भी हो रहा है।

मोदी जी के पोस्ट से पहले अनुपम खेर ने एक पोस्ट और अपने इंस्टाग्राम आईडी से शेयर की थी। एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कि जिसे सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इस तस्वीर में अनुपम खेर, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के साथ नज़र आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *