Anupma: टीवी सीरियल अनुपमा ने अनुपमा की ननद और अनुज की बहन का रोल अनेरी वजानी ने निभाया है. कुछ समय पहले अनेरी ने खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए अनुपमा शो को छोड़ दिया था. यह शो छोड़ने के बाद उन पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया.

Anupma

इसके बाद वह खुली सड़कों पर अपने कपड़े खोल कर घूम रही है. इसके अलावा उन्होंने कोट के बटन खोल कर यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दी है. इन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

Anupma

इस समय अनेरी वजानी यूरोप घूमने गई हुई है. जहां से यह तस्वीरें शेयर कर रही है. खतरों के खिलाड़ी शो की कंटेस्टेंट अनेरी ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बोल्ड फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने पिंक कलर का कोट और पैंट पहन रखा है. लेकिन उन्होंने बोल्डनेस दिखाने के लिए अपने कोर्ट के बटन खोल रखे हैं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Anupma

उन्होंने कैमरे के सामने हॉट पिंक कलर कोट के बटन खोल कर पिंक कलर की ब्रा फ्लॉन्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को खोल रखा है और गले में सफेद कलर का नेकलेस पहन रखा है.

Anupma

ऐसी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. अनेरी वजानी की इतनी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें देखकर लोगों के होश ठिकाने नहीं रह रहे हैं. ‘अनुपमा’ सीरियल में उनका किरदार बड़ा चुलबुला है. इन्होने अनुपमा शो में मुक्कु का किरदार निभाया जो लोगों को काफी पसंद आया था. इनकी बॉन्डिंग अनुपमा और अनुज के साथ अच्छी लग रही थी.

Anupma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *