Rupali Ganguly: ‘अनुपमा’ शो जो कि काफी पॉपुलर हो चुका है। हर घर में ‘अनुपमा‘ शो की ही चर्चा छाई हुई है। ‘अनुपमा’ शो में लीड रोल निभा रही रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को हर घर से बहुत सारा प्यार मिल रहा है। और तो और सोशल मीडिया पर इनके कई ज्यादा फॉलोवर्स भी है। रूपाली गांगुली आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट सोशल मीडिया पर देती रहती है। हाल ही में कुछ घंटे पहले रूपाली ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Rupali Ganguly

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों ने उनके सारे फैन्स की नजर अपनी और खींच ली है। इसके साथ ही इनका ‘राधा’ लुक सभी को बड़ा पसंद भी आ रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रूपाली का यह लुक रविवार को आने वाले जन्माष्टमी स्पेशल शो के दौरान की है। आप देख सकते हैं कि रूपाली ने अलग-अलग पोज देकर अपनी तस्वीरें शेयर की है।

Rupali Ganguly

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) जो ‘राधा’ की तरह सजी हुई है। इनका यह लुक लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। इनके चाहने वाले इनकी तारीफ करते नहीं रुक पा रहे।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पूरी तरह से ‘राधा’ लग रही है और ‘राधा’ की तरह नटखट अदाओं से अपनी तस्वीरें खींच आ रही है।

शेयर की गई तस्वीर में से एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रूपाली गांगुली ने अपने हाथ में बांसुरी पकड़ रखी है और बांसुरी बजाने की एक्टिंग करती नजर आ रही है। रूपाली का यह देसी अवतार बहुत प्यारा लग रहा है।

Rupali Ganguly

रूपाली ने जो भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उस पर उन्होंने कैप्शन के दौरान ‘राधे-राधे’ लिखा है। और तो और इतनी बेहतरीन तस्वीर के लिए इनके फोटोग्राफर की भी सराहना की जा रही है।

यह तो आप सभी जानते हैं कि ‘अनुपमा’ शो मे अनुपमा का अहम रोल रूपाली गांगुली निभा रही है। इसमें उनका किरदार महिला सशक्तिकरण की वकालत करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *