Anushka Sharma Slams Media House : बॉलीवुड की सुपरस्टार अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका को मीडिया से हमेशा से दूर रखती आई है। वामिका के जन्म से लेकर अब तक अनुष्का ने एक भी तस्वीर पोस्ट नहीं की है। और तो और फोटोगग्राफर्स को भी उसकी फोटो शेयर करने से मना करती है। वामिका की तस्वीर पोस्ट होने पर अनुष्का ने मीडिया हाउस को बहुत बुरा भला कहा है।

इंस्टाग्राम पर एक मीडिया हाउस ने वामिका की तस्वीर शेयर कर दी जिस वजह से अनुष्का काफी गुस्से में नजर आ रही है। जब अनुष्का और विराट कोहली मालदीव से लौट रहे थे, उस वक्त की वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो गई। जब मीडिया हाउस ने वह तस्वीर सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया तो अनुष्का ने एक पोस्ट जारी किया है।

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक भारी-भरकम पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि लगता है मीडिया हाउस पैरेंट से ज्यादा उनके बच्चों को जानते हैं कि उनके लिए क्या अच्छा है और क्या बुरा। इतनी बार मीडिया से रिक्वेस्ट करने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। अनुष्का ने कहा कि और भी बाकी मीडिया हाउस है और पैपराजी है, आप लोगों को इन से कुछ सीखना चाहिए।

Anushka Sharma Slams Media House

Anushka Sharma Slams Media House : हैशटैग अनुष्का शर्मा के पोस्ट हुए हिडेन

वामिका की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, उसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का हैशटैग भी है। इंस्टाग्राम पर हैशटैग अनुष्का शर्मा और विराट कोहली और वामिका कोहली के नाम से पोस्ट को हिडन किया गया है। कई लोग यह सोच रहे हैं कि इस पोस्ट में वामिका थी, इसलिए इस पोस्ट को छुपाया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली अपनी बेटी और अपनी पत्नी के साथ वेकेशन मनाने मालदीव गए थे। वहां की कुछ तस्वीरें अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही थी।

अगर हम अनुष्का की काम की बात करें तो वह काफी लंबे समय बाद फिर से बॉलीवुड में नजर आने वाली है। अनुष्का की आखिरी फिल्म ‘जीरो’, थी जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ उनके साथ लीड रोल में थे। अनुष्का अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली है। इन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *