Bollywood Celebs Death News : बॉलीवुड के ये सेलेब्स कम उम्र में ही छोड़ गए थे दुनिया, ये थी वजह

0
550
Bollywood Celebs Death News

Bollywood Celebs Death News : आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड कलाकरों के बारे में बता रहे है जिनकी कम उम्र में ही किसी न किसी कारण से मौत हो गई थी।

Bollywood Celebs Death News : इस प्रकार है वो सितारे

Divya Bharti : दिव्या भारती मशहूर अदाकारा और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी। इनकी कम उम्र में ही मृत्यु हो गई। साल 1993 मे अपने मुंबई वाले घर की 5वीं मंजिल से अपार्टमेंट की बालकनी से कूदकर इन्होंने अपनी जान दे दी। दिव्या भारती उस वक्त सिर्फ 19 साल की थी।

Bollywood Celebs Death News

Jiya Khan: जिया खान जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘निशब्द’ से शुरुआत की थी। जिया सिर्फ 25 साल की थी और उन्होंने खुदकुशी कर अपनी जान ले ली। उनकी मौत 3 जून 2013 में हुई थी। वह अपने मुंबई जुहू वाले घर में अपने कमरे की छत से लटकी हुई मिली।

Meena kumari: 60 के दशक की मशहूर अदाकारा मीना कुमारी ने 39 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। साल 1992 में मीना को लीवर की परेशानी की वजह से इस दुनिया को अलविदा कहना पड़ा। इन्होंने अपने करियर में 92 फिल्मों में काम किया है और इनकी फिल्में ज्यादातर हिट ही रही है।

Madhubala: मधुबाला जो कि फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारा रही है। इन्होंने अपने करियर में हावड़ा ब्रिज,चलती का नाम गाड़ी, बरसात की रानी और मुग़ल-ए-आज़म जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। मधुबाला की मृत्यु 36 की उम्र में ही हो गई थी। मौत की वजह दिल की बीमारी थी।

Smita patil: स्मिता पाटिल अपने समय की मशहूर अभिनेत्री थी। 31 साल की उम्र में उन्होंने अपने बेटे को जन्म देते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Sushant Singh Rajput: 14 जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा वाली घर में आत्महत्या कर ली, जिस वजह से पूरा देश शोक में डूब गया था। इन्होंने अपने रूम में सीलिंग फैन से लटककर जान दे दी थी। सुशांत तब सिर्फ 34 साल के ही थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here