Aryan Khan: शाहरुख के बेटे का हुआ डेब्यू, जूतों के एड से की एक्टिंग में दमदार एंट्री, देखे तस्वीरें

0
54
Aryan Khan

Aryan Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने आखिर एक्टिंग करियर क्षेत्र में एंट्री कर ही ली है.उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले एक इंटरनेशनल शू ब्रांड के लिए ऐड शूट किया है. हाल ही में एडिडास कंपनी के लिए किए गए आर्यन खान के ऐड के वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. यह तस्वीर है उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर इनके लाखों फॉलोवर्स है. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर लगभग एक ही दिन में 4 लाख लोग लाइक कर चुके हैं.

Aryan Khan

Aryan Khan: राइटिंग और डायरेक्शन में तैयारी

आर्यन खान की शुरुआत के साथ ही उनके माता-पिता शाहरुख खान और गौरी खान के साथ ही उनके फैन भी काफी खुश हैं. काफी सारे लोगों ने इन तस्वीरों को लाइक किया है. अभी से कयास लग रहे हैं कि आर्यन खान कुछ ही समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री कर लेंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि 24 साल के आर्यन खान एक वेब सीरीज में काम कर रहे हैं, लेकिन वह इसमें एक्टिंग करते हुए दिखाई नहीं देंगे. बताया जा रहा है कि वह इस वेब सीरीज को लिख रहे हैं और इसे डायरेक्ट भी वही करेंगे.

Aryan Khan

इस सीरीज में बाहर से आए स्ट्रगलर जो फिल्मी दुनिया में आकर परेशानियां फेस करते हैं, उनके बारे में बताया गया है. आर्यन खान की इस वेब सीरीज को लेकर अमेजॉन प्राइम और नेटफ्लिक्स से चर्चा की अफवाहें आए दिन मीडिया में आती रहती है.

Aryan Khan

Aryan Khan: परिवार के सभी लोग पर्दे पर

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए आने वाला समय बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि सभी लोग पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. अगले साल शाहरुख खान की तीन बड़ी फिल्में सिनेमा जगत में रिलीज हो रही है तो उनकी बेटी भी एक फिल्म से डेब्यू करने वाली है.

Aryan Khan

शाहरुख की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर की ‘द आर्चिज’ वेब सीरीज में दिखाई देंगी. इसका नाम आर्यन खान भी बतौर राइटर और डायरेक्टर वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा शाहरुख की पत्नी गौरी खान घरों की इंटीरियर डिजाइनिंग का एक शो का भी यूट्यूब चैनल लेकर आ रही है. शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम अभी बहुत छोटे हैं और फिल्मी दुनिया की नजर में आते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here