Unnav: दर्ज हुआ था महिला की हत्या का मामला, डेढ़ साल बाद मायके में मिली जिंदा, फिर हुआ कुछ ऐसा

0
34
Unnav

Unnav: कुछ समय पहले परिवार वालों ने जिस महिला को मृत समझकर उसकी पुलिस थाने में लिखवा दी. घर वालों ने उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था. लेकिन वह महिला डेढ़ साल बाद अपने मायके में ही जिंदा मिली.

ऐसा बताया जा रहा है कि मोहम्मद गुलाब की पत्नी सीमा पिछले साल मार्च के महीने में लापता हो गई थी. इसके बाद पति मोहम्मद गुलाब ने बादशाही नाका थाने मे अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके अलावा मार्च 2021 में ही एक महिला की हत्या कर उसका शव कपड़े में लपेट कर फेंक दिया गया था.

Unnav

शव मिलने के 6 महीने बाद जब पुलिस ने इस अज्ञात शव की खोजबीन की तो उन्नाव (Unnav) के रहने वाले मोहम्मद हनीफ ने उसे अपनी बेटी बताया. मोहम्मद हनीफ ने महिला के कपड़ो से अपनी बेटी की पहचान की. इसके बाद मोहम्मद हनीफ ने अपने दामाद और उसके घर वालों को हत्या का मुकदमा दर्ज करवा दिया.

पुलिस ने जब डीएनए जांच की तो मोहम्मद गुलाम ने बताया कि 3 दिन पहले ही परिजनों के पास उसके मिलने की खबर आई थी. जब छानबीन की गई तो पता चला कि वह अपने प्रेमी के साथ गुजरात में रह रही है. कुछ दिन पहले ही वह उन्नाव (Unnav) लौटी थी.

इस पूरे मामले की खबर उन्नाव (Unnav) पुलिस को दे दी गई. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. अब पिछले साल अक्टूबर में मिली लाश की फिर से फॉरेंसिक जांच करके छानबीन की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here