Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान ने पहली बार ड्रग केस पर दिया अपना बयान, कहा- ‘मेरी इमेज को किया गया बर्बाद’

0
287
Aryan Khan Drug Case

Aryan Khan Drug Case : 21 अक्टूबर 2021 शाहरुख खान और गौरी खान के लिए बहुत ही बुरा दिन था। क्योंकि इसी दिन शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे को ड्रग्स केस के लिए गिरफ्तार किया गया था। उस समय नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर छापा मारा था। उस छापे में आर्यन खान समेत 6 लोग गिरफ्तार किए गए थे।

Aryan Khan Drug Case

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान को कम से कम 20 दिन तक हिरासत में

● जब आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया तब से लेकर कार्रवाई तक बस यही कहा जा रहा था कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए हैं। लेकिन फिर भी आर्यन खान को कम से कम 20 दिन तक हिरासत में रखा गया। इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर पुलिस स्टेशन में काफी हंगामा हुआ। लेकिन आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स बरामद ना होने के सबूत मिलने लग गए थे। हाल ही में 28 मई 2022 को आर्यन खान पर लगाए गए सारे अंजाम से उनको रिहाई मिल गई।

इस ड्रग्स कांड के बारे में ना तो शाहरुख खान ने और ना ही उनके परिवार ने किसी से भी बात नहीं की। हाल ही में NCB के डीपी डायरेक्टर जनरल संजय सिंह ने इंडिया टुडे में दिए इंटरव्यू में आर्यन खान के बयान पर खुलासा किया है।

● आर्यन खान ने ड्रग्स केस पर तोड़ी चुप्पी: संजय सिंह का कहना है कि जब ड्रग केस को लेकर आर्यन खान से बातचीत शुरू की गई तो आर्यन खान ने बेझिझक सारी बातें सामने रख दी। आर्यन खान से संजय सिंह ने पूछा कि क्या वह इसके लायक है। आर्यन ने बयान देते हुए संजय सिंह से कहा कि “सर आपने मुझे एक ड्रग माफिया से जोड़ दिया है।” आर्यन ने कहा, “क्या मैं ड्रग्स में पैसे लगाता हूं यह बात बेतुकी नहीं है क्या?” और तो और आर्यन ने यह भी कहा कि ‘सर मेरे पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए हैं। फिर भी बेवजह मुझे गिरफ्तार किया गया है।’

आर्यन ने संजय सिंह से कहा ‘सर मेरे साथ बहुत गलत किया जा रहा है और मेरी आगे की जिंदगी बर्बाद की जा रही है।’ आर्यन ने गुस्से में आकर यह कहा कि ‘सर मेरे पास जब ड्रग्स मिले ही नहीं तो मुझे इतने दिनों से जेल में क्यों रखा जा रहा है। क्या मैं वास्तव में इसके लायक हूं?’ संजय सिंह ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि ‘शाहरुख खान ने रोते हुए कहा कि उनके बेटे की छवि खराब हो रही है लोग उन्हें राक्षस का किरदार दे रहे हैं।’ लेकिन बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे के लिए यह कहा कि ‘मेरा बेटा बहुत स्ट्रॉन्ग है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here