Avneet Kaur Bikini Pics : अवनीत कौर आज जिस मुकाम पर हैं उन्हें किसी भी परिचय की जरूरत नहीं। अवनीत कौर ने अपने दम पर इंडस्ट्री में पैर जमा रखा है। सोशल मीडिया से लेकर छोटे पर्दे तक इन्होंने अपना अलग ही जलवा फैलाया हुआ है।

● हालांकि अवनीत कौर अभी छुट्टी मनाने के लिए मालदीव्स गई हुई है। अपनी छुट्टियों की कई तस्वीरें और वीडियोस आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

● हाल ही में अवनीत में ऑरेंज बिकनी में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो की बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। समुद्र के किनारे पानी से मस्ती करते हुए उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Avneet Kaur Bikini Pics

Avneet Kaur Bikini Pics : हॉट लुक देते हुए अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही

● इन लेटेस्ट तस्वीरों में अवनीत ने अपने बाल खोल रखे हैं और हॉट लुक देते हुए अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।

● यह तो हम सभी जानते हैं कि अवनीत कौर 2010 में ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकी है। अवनीत का पहला टीवी शो ‘मेरी मां’ था।

● इनके अलावा अवनीत कौर ने और भी टीवी शो किए हैं जैसे कि एक मुट्ठी आसमान, हमारी सिस्टर दीदी, अलादीन नाम तो सुना होगा।

● और तो और फिल्मों में भी छोटे-मोटे किरदार निभाती आई है अवनीत कौर। ‘मर्दानी’ और ‘मर्दानी 2’ इन दोनों फिल्मों में नजर आई थी अवनीत कौर। हमारे सूत्रों से पता चला है कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के साथ अवनीत की फिल्म कुछ दिनों में आने वाली है। जिसमें अवनीत कौर मैन लीड में नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *