भारती सिंह ने दिया एक ऐसा गिफ्ट की नीतू सिंह बोली यह तो में अपनी बहुरानी को दूंगी

0
300
नीतू सिंह

जैसा की आप जानते है की ‘हुनरबाज-देश की शान’ के होने वाले ग्रैंड फिनाले में नीतू कपूर ने हो चुकी अपनी बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आयी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के ‘ढोलिडा’ गाने पर डांस करती हुई नजर आने वाली है। इस शो के एक वीडियो में शो को अपने जाने माने अंदाज में होस्ट कर रही भारती सिंह (Bharati Singh) ने नीतू कपूर को एक बहुत ही अनोखा गिफ्ट देते हुए नजर आ रही हैं, और साथ ही भारती भी उन्हें यह बताती हैं कि यह गिफ्ट कैसे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को इसकी जरूरत अपने किचन में पड़ने वाली है। होने वाले इस शो के द्वारा एपिसोड के बहुत से प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसमें की कई मजेदार मोमेंट्स भी नजर आ रहे है।

अपनी बहु के गाने पर डांस करती हुई नीतू कपूर


इस शो के एक प्रोमो में नीतू कपूर अपनी बहु यानि की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के एक गाने पर डांस करती हुए नजर आ रही हैं। इस शो को करण जौहर, परिनीति चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती जज करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक, दूसरे वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) ने भी रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia) को उनकी शादी की बधाई देती हुई नजर आ रही हैं, और साथ ही भारती ने यह कहा है कि वो शादी में नहीं आ पायी क्योंकि वह भी अभी मां बनी हैं। इस पर नीतू कपूर ने कहा की ‘हमने भी तुम्हें बहुत मिस किया।

भारती ने दिया एक अनोखा गिफ्ट


भारती सिंह (Bharti Singh) ने नीतू कपूर को एक गिफ्ट दिया और नीतू कपूर ने उसे वही पर खोलते हुए सरप्राइज हो गयी, और उसके आगे नीतू कपूर बताती हैं की इसमें तो ‘प्रेशर कूकर’ है। नीतू कपूर यह गिफ्ट तो मैं अपनी बहूरानी को दूंगी, क्योकि इसकी उसको बहुत जरुरत पड़ेगी किचन में। इस पर भारती बोलती है की हमने तो शादी की तस्वीरें देखी है उसमे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बहुत ही पतले नजर आ रहे है, हम चाहते हैं की आलिया (Alia) उनके लिए खाना बनाकर के खिलाये। इस पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी हंसते हुए बोलती हैं, ‘आप लोग सभी लोग कितना सोचते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here