Bigg Boss OTT Winner : अब तक के बिग बॉस के जितने भी सीजन हुए हैं, उस में जितने भी विजेता रहे हैं उनकी किस्मत ही बदल गई है। जीतने वाले विजेता को सिर्फ अच्छी इनाम राशि ही नहीं बल्कि बड़े बड़े प्रोजेक्ट भी मिलते हैं। लेकिन हाल ही में एक बिग बॉस विजेता की तस्वीर वायरल हुई है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

इन दिनों बिग बॉस ओटीटी की विजेता रह चुकी दिव्या अग्रवाल की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उस तस्वीर को देखकर उनके फैन समझ नहीं पा रहे कि आखिर में यह है कौन? पहली नजर में जो कोई भी इस तस्वीर को देखता है, वह समझ ही नहीं पाता कि यह कौन है? सभी हैरान होकर सोच रहे हैं कि दिव्या ने ऐसा अलग अवतार क्यों लिया है। आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

Bigg Boss OTT Winner

Bigg Boss OTT Winner : दिव्या का यह लुक है हैरान कर देने वाला

कई लोग तो इस तस्वीर को देख कर यकीन ही नहीं कर रहे कि वह दिव्या अग्रवाल है। लेकिन हम आपको बता दें कि वह दिव्या अग्रवाल ही है। इनका यह लुक उनकी अपकमिंग वेब सीरीज के लिए है जो कि काफी खतरनाक है। एस्थेटिक मेकअप की मदद से दिव्या ने यह लुक अपनाया है। हम आपको बता दें कि आल्ट बालाजी की वेब सीरीज कार्टेल में दिव्या के अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे। इसमें आपको दिव्या अग्रवाल एक सीरियल किलर की भूमिका में नजर आएगी।

दिव्या बनी थी सीरियल किलर: इस वेब सीरीज में आप देख सकते हैं कि जब भी दिव्या को कोई नई वारदात को अंजाम देना होता है तब तब वह अपना नया लुक सामने लेकर आती है। आप देख सकते हैं कि दिव्या की वायरल हो रही तस्वीर में वह अस्पताल में साफ सफाई करने वाली कर्मचारी के रूप में नजर आ रही है। दिव्या ने अपने पूरे चेहरे को ही बदल दिया है।

आप देख सकते हैं कि तस्वीर में दिव्या के बड़े-बड़े दांत दिख रहे हैं और तो और आंखों के नीचे डार्क सर्कल आ गए हैं। दिव्या का पूरा शरीर काला कलर का दिख रहा है। इन सारे बदलाव की वजह से हम दिव्या को पहचान ही नहीं पा रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *