Tejasawi Prakash Video : तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा की मां के साथ बनाया ऐसा वीडियो, एक्टर ने कहा- हे भगवान, मम्मियों के साथ तुम ऐसा करती हो

0
544
Tejasawi Prakash Video

Tejasawi Prakash Video : टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन कलाकार तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने बिग बॉस 15 में एक दूसरे से प्यार का इजहार किया था। तभी से उन दोनों की केमिस्ट्री के कारण वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दोनों की रिलेशनशिप की स्टोरी को लोग काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपनी और करण कुंद्रा की मां के साथ एक वीडियो बनाई है जिस वीडियो पर करण कुंद्रा ने कुछ कमेंट किया है।

Tejasawi Prakash Video

Tejasawi Prakash Video : तेजस्वी प्रकाश की मां और करण कुंद्रा की मां तेजस्वी के साथ

दरअसल 25 जून को तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी प्रकाश की मां और करण कुंद्रा की मां तेजस्वी के साथ है। वीडियो में तेजस्वी अपनी दोनों मांओं के साथ रील्स बनाती हुई नजर आई है। तेजस्वी ने वीडियो में ब्लू कलर का स्वेट शर्ट पहनी है जो कि बहुत प्यारी लग रही है। इस वीडियो को देखने के बाद करण कुंद्रा ने कमेंट किया है कि “हे भगवान, एक दिन मैं तुम्हें मांओं के पास छोड़ता हूं और तुम ऐसा करती हो।” इस वीडियो को तेजस्वी प्रकाश के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अगर हम तेजस्वी की काम की बात करें तो बिग बॉस 15 जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने एकता कपूर का शो नागिन में काम करने का मौका मिल गया है। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल के साथ तेजस्वी नागिन शो कर रही है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि तेजस्वी को झलक दिखला जा के अगले सीजन का भी ऑफर आया है। लेकिन अभी तक यह बात तेजस्वी ने कंफर्म नहीं की है। वही हम करण कुंद्रा की बात करें तो वह डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर में शो होस्ट करते हुए नजर आते हैं। और तो और करण कुंद्रा म्यूजिक वीडियो में भी काम करते हुए नजर आते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here