KK Death : बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर केके का हुआ निधन, डेडबॉडी लेने कोलकाता पहुँचे परिजन, जाने आखिरी पलों का सच

0
303
KK Death

KK Death : म्यूजिक पसंद करने वाले लोग सिद्धू मूसे वाला की मौत के गम से उबरे भी नहीं थे कि अब बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कन्नाथ के निधन की बात सुनकर लोगों की आंखें एक बार फिर नम हो गई। यह खबर सुनकर चारों तरफ सन्नाटा छा गया है, और हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर ऐसा हुआ क्यों? हर कोई जानना चाहता है कि ऐसा क्या हुआ जिससे मशहूर गायक केके का निधन हो गया।

KK Death

KK Death : चल रहा था लाइव कॉन्सर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे, सिंगर केके अपने आखिरी समय में एक लाइव कंसर्ट में गा रहे थे। वह कोलकाता के गुरूदास कॉलेज के फेस्टिवल में परफॉर्म कर रहे थे और अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, सिंगर केके कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस के दौरान बार-बार अपने साथियों से बात कर रहे थे और अपनी तबीयत बिगड़ने के बारे में बता रहे थे। जब उन्हें तबीयत ज्यादा खराब लगने लगी तो मेकर्स से स्पॉटलाइट बंद करने के लिए कह दिया।

क्या है पूरा मामला:- जानकारी मिली है कि तकरीबन रात 8:30 बजे केके लाइव कंसर्ट खत्म कर होटल लौट चुके थे। लेकिन यहां भी उन्हें आराम नहीं मिला और वह अचानक गिर गए। जिसके बाद उन्हें 10:30 बजे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उसी
समय हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सक, प्रशासनिक अधिकारी और साथ में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। उन्होंने इस बात की जानकारी मंत्री अरूप विश्वास को दी। उनके मौत की खबर सोशल मीडिया पर आते ही आम इंसान से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी दुख दे सागर में डूब गए।

मंगलवार रात हुआ निधन:- आपको बता दें मशहूर सिंगर केके का देर रात बीते मंगलवार को कोलकाता के एक हॉस्पिटल में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिंगर केके का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें कोलकाता के सीएमआरआई हॉस्पिटल ले जाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here