Bollywood News : बच्चन परिवार अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती है। इनका बॉलीवुड करियर काफी अच्छा रहा है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। अभिषेक ने 2016 में ऐश्वर्या राय से शादी की थी। और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस है।

Bollywood News

Bollywood News : बच्चन परिवार से आई बड़ी खबर

हर तरफ अभी अभिषेक बच्चन की ही चर्चा हो रही है। क्योंकि अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस के पति हैं। उनकी 10 साल की बेटी आराध्या भी बहुत सुंदर है। लेकिन बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों अलग होने जा रहे हैं। हर तरफ इसी बात की चर्चा है।

आ रही इनकी तलाक की खबरें

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने वाली एक्ट्रेस है। ऐश्वर्या राय बहुत खूबसूरत है और काफी लोग उनको पसंद करते हैं। ऐश्वर्या बॉलीवड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री है। वह मिस वर्ल्ड भी रह चुकी है।

लेकिन अब अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसी खबर आ रही है कि अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय को छोड़ना चाहते हैं। या फिर हम यह कह सकते हैं कि दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। जिसके चलते मीडिया में यह खबर काफी वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *