Comedian Rajpal Yadav : राजपाल यादव को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार के साथ राजपाल यादव का नाम भी लिया जाता है। राजपाल यादव के किरदार, कॉमेडी और एक्टिंग के तो सभी दीवाने हैं। इन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कम से कम 25 साल पूरे हो चुके हैं। राजपाल यादव ने अपने करियर में बहुत ही बड़ी बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है और इनकी खास बात यह है कि यह ज्यादातर कॉमेडियन के रूप में ही दिखते हैं। लोग राजपाल यादव को बहुत पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में राजपाल यादव ने कहा कि उन्हें कॉमेडियन का टैग बिल्कुल पसंद नहीं है।

Comedian Rajpal Yadav

Comedian Rajpal Yadav : हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अर्ध

हाल ही में राजपाल यादव की एक फिल्म रिलीज हुई है, जिससे वह काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले राजपाल यादव ने एक इंटरव्यू दिया था। उस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर से लेकर फिल्मों की कई बातें सामने रखी।

कॉमेडियन तक सीमित रहना नहीं है पसंद: राजपाल यादव जी ने कहा कि उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की है, उसमें उन्होंने लीड रोल किया है, साइड रोल जैसा कुछ होता ही नहीं है। राजपाल जी ने कहा कि वह हर रोल को लीड रोल समझकर करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जब उन्हें सिर्फ कॉमेडी तक ही सीमित रखा जाता है, यह बात उन्हें पसंद नहीं है।

राजपाल जी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि लेकिन लोग मुझे कॉमेडियन के रूप में ही जानते हैं और इस रूप में ही मुझे ढेर सारा प्यार देते हैं। इसलिए अगर मुझे कोई कॉमेडियन कहता है तो मैं इस बात का बुरा नहीं मानता। लेकिन उनका यह मानना है कि उनकी कॉमेडी के वजह से उन्हें बहुत छोटा कैटेगरी का सम्मान दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *