Disha Patani: इन दिनों दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। दिशा की खास बात यह है कि वह अच्छे से जानती है कि अपने चाहने वालों की नजरें अपनी और किस तरह से खींची जाए। हाल ही में इन्होंने अपनी ऑफिशियल इंस्टा आईडी से कुछ तस्वीरें शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में ही वायरल हो गई। आप देख सकते हैं कि दिशा ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की है।

Disha Patani

हाल ही में फिल्म फेयर अवार्ड 2022 के दौरान दिशा पाटनी (Disha Patani) ने एक परफॉर्मेंस दिया था। अवार्ड शो से दिशा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है।

Disha Patani

यहां तक की दिशा ने ब्लैक कलर के ड्रेस को कैरी करके अपना फोटो शूट भी कराया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आ रही है।

Disha Patani

दिशा तस्वीरों में बला की खूबसूरत नजर आ रही है. यहां तक कि चंद मिनटों में ही इन तस्वीरों पर 15 लाख से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं।

Disha Patani

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा ज्यादातर ब्लैक ड्रेस में ही अपनी तस्वीरें क्लिक करवाती है क्योंकि ब्लैक ड्रेस इन पर खूब निखर कर आता है।

आप चाहे तो दिशा की इंस्टा आईडी पर देख सकते हैं कि वह ज्यादातर काले कपड़ों में ही नजर आती है।

Disha Patani

कुछ दिनों पहले दिशा और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की बातें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दोनों अब एक दूसरे को अच्छे दोस्त बता रहे हैं।

Disha Patani

शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में दिशा मिरर के सामने सेल्फी लेती हुई दिख रही है। उस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दिशा अपनी हेल्थ को लेकर कितना सोचती है।

Disha Patani

अगर हम दिशा के काम के बात करें तो जल्दी ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इनकी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ में देखने को मिलने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *