Barabanki: सड़क पर खड़ी डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत

0
73
Barabanki

Barabanki: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले में हुए सड़क हादसे में करीब चार लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 14 लोगों में से 4 लोगों की हालत हद से ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें लखनऊ (Lucknow) रेफर करने का आदेश दिया गया है। घटनास्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को अपने कब्जे में कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Barabanki

ऐसा बताया जा रहा है कि बाराबंकी (Barabanki) बहराइच हाईवे पर शनिवार के दिन एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हाईवे पर खड़ी डबल डेकर बस के पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने जोर से टक्कर लगा दी। जिस वजह से चार लोगों की तुरंत ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 4 लोगों की हालत अतिगंभीर होते हुए उन्हें लखनऊ के अस्पताल रेफर किया गया है। बाकी 10 यात्रियों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।

यह घटना रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के पास बताया जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि शनिवार के दिन डबल डेकर बस करीब 3:30 के आसपास गोवा के लिए रवाना हो रही थी। बस में करीब 60 सवारी मौजूद थी। जब यह बस मांगोपुर गांव के पास पहुंची तो अचानक टायर पंचर होने के कारण रोड पर ही खड़ी कर दी गई। यहां तक कि उसी दौरान बस का ड्राइवर बस की स्टेफनी बदलने का कार्य कर रहा था।

Barabanki

अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से आकर बस को टक्कर लगा दी, जिससे 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जोर की थी कि उसकी आवाज से आसपास के गांव वाले तुरंत भागे चले आए और लोगों को अस्पताल ले जाने लगे। काफी मेहनत करने के बाद बस में से मौजूद यात्रियों को बाहर निकाला गया।

अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने जाते ही 4 लोगों को मृतक घोषित कर दिया गया। जबकि 4 लोगों की गंभीर हालत होने के कारण उन्हें लखनऊ के ट्रामा में रेफर किया गया है। एएसपी नॉर्थ पूणेंदु सिंह ने बताया कि सभी यात्री मजदूर वर्ग के हैं। शवों को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बाकी के बचे हुए यात्रियों को उनके घर भेज दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here