Disha Patani: हाल ही में दिशा पटानी की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनकी नई तस्वीर को देखने के लिए फोटो खींचने वालों की लाइन लग गई है. हम आपको बता दें दिशा पटानी अपने नए नए लुक के कारण चर्चा का विषय बनी रहती है. हर बार की तरह इस बार भी दिशा पटानी का नया लुक देखते ही वह लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया.

Disha Patani

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. यहां से दिशा पटानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दिशा पटानी के नए लुक को देखकर सभी लोग हैरान रह गए.

Disha Patani

दिशा पटानी इन तस्वीरों में कैजुअल लुक के अंदर काफी शानदार लग रही है. दिशा ने इस बार स्पैगिटी टॉप के साथ ट्रॉउजर पहनी हुई थी और व्हाइट शूज के साथ लुक कम्प्लीट किया है. इसके साथ ही इन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और सनग्लासेस लगा रखे हैं, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

Disha Patani

दिशा पटानी ने अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप कर लिया है. इन दोनों का काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था. फिलहाल दिशा अपनी ब्रेकअप की खबरों को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Disha Patani

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव के रहने वाली दिशा पटानी हमेशा अपनी नई नई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहते हैं. वह हर बार अपनी बोल्ड से बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है.

Disha Patani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *