Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और दिशा पाटनी यह दोनों बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। यह तो हम सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा दिशा पाटनी से 18 साल उम्र में बड़ी है, लेकिन इनकी खूबसूरती के आगे यह सभी हीरोइनों को पीछे छोड़ देती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी खूबसूरती के कारण दिशा को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा और दिशा पाटनी की बोल्डनेस और टोन्ड बॉडी का कोई जवाब नहीं है, और उनकी तस्वीरों के फैन्स काफी दीवाने हैं। आज हम आपको इन दोनों की बोल्ड और हॉट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं और आप इनकी तस्वीरें देखकर बताइए कि इन दोनों में से सबसे हॉट और बोल्ड कौन है?

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि मलाइका और दिशा ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी कर रखा है। और अपना खूबसूरत हुस्न फ्लॉन्ट करती नजर या रही हैं। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि मलाइका ने स्ट्रैपलेस वी-कट ड्रेस पहनकर अपना क्लीवेज दिखाया है। वहीं दिशा हॉल्टर-नेक ड्रेस में अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं।

ऐसी ही कई तस्वीरें हैं, जिसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), दिशा को टक्कर देती हुई नजर आ रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मलाइका और दिशा ने टोन्ड बीच बॉडी शो-ऑफ कर रही हैं। इन दोनों का बेक लुक काफी हॉट नजर आ रहा है। इन दोनों अभिनेत्रियों की हॉट तस्वीरों को देखकर उनके फैंस इन दोनों के और भी दीवाने हो गए हैं।

वहीं दूसरी और एक तस्वीर ऐसी हैं जिसमें यह दोनों सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि दिशा के पैर खुले हुए हैं और उन्होंने एक कैप पहन रखी है। तो वहीं दूसरी और मलाइका ने ट्रांसपेरेंट पेंट और वाइट कलर की शर्ट कैरी कर रखी है।

यह दोनों अभिनेत्रियां सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस में ही नहीं बल्कि इंडियन वियर में भी काफी खूबसूरत नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि जहां मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आइवरी साड़ी में दिलों की धड़कनें बढ़ाती हुई नजर आ रही है वहीं दूसरी और दिशा ने बेबी पिंक कलर की साड़ी वाले लुक में फैंस के दिलों की धड़कन ही रोक ली है।

हम सभी जानते हैं कि इन दोनों अभिनेत्रियों में उम्र का काफी ज्यादा फर्क है। लेकिन अपनी बोल्ड अदाओं और खूबसूरती के लिए यह दोनों एक दूसरे को टक्कर दे रही है। मलाइका का बोल्ड लुक दिशा के हाई-स्लिट गाउन वाले बोल्ड लुक से कम नहीं लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *