Entertainment : देखने को मिला बॉबी देओल का नया अवतार, गरीब बच्चों के साथ ही ऐसी हरकत, जानिए पूरा मामला

0
128
Entertainment

Entertainment : बॉबी देओल ने बॉलीवुड में जितना कमाल नहीं किया उससे ज्यादा कई शानदार उपलब्धियां इन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हासिल की है। इन्होंने ‘बाबा निराला’ बनकर काफी दर्शकों का मनोरंजन किया है। ‘आश्रम’ सीरीज में एक्टिंग करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। हाल ही में उन्हें अभय देओल के साथ देखा गया। बॉबी देओल को देखकर कुछ गरीब बच्चों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया, इसके बाद जो हरकत बॉबी देओल ने की उस वजह से सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Entertainment

Entertainment : बॉबी का यह अंदाज आया सभी को पसंद

हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका मस्ती भरा अंदाज सामने आया। वह अपने कजन ब्रदर अभय देओल के साथ दिखाई दिए। उसी समय कुछ गरीब बच्चों ने उन्हे देख लिया और उनकी तरफ दौड़ कर आए और उन्हें घेर लिया। बच्चे उनको गले लगाने की कोशिश करने लगे। बॉबी देओल ने सभी को एक-एक करके गले लगाया। इन सभी बच्चों के साथ उन्होंने तस्वीरें खिंचवाई। उनके चाहने वालों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया।

‘आश्रम’ ने छुआ लोगों का दिल

आश्रम वेब सीरीज करने के बाद बॉबी देओल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक बन चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘ ईमानदारी से बताऊं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि आश्रम वेब सीरीज इतनी सफल हो जाएगी क्योंकि मैं इसमें बहुत ही नेगेटिव रोल कर रहा था। मुझे यह पता नहीं था कि नेगेटिव किरदारों को भी इतना पॉजिटिव रिस्पांस मिलता है। आपको नहीं पता कि लोग आपसे कितना प्यार करते हैं और बाबा से कितना प्यार करते हैं। मैं ऐसे लोगों से मिला हूं जिन्होंने इसकी कई बार तारीफ की है।’

जल्द रिलीज होगी ‘आश्रम 3’

जब बॉबी देओल से पूछा गया कि ‘आश्रम 3’ कब रिलीज होने वाली है तो उन्होंने बताया जो नया सीजन आ रहा है वह सीजन 3 नहीं बल्कि सीजन 2 ही होगा। क्योंकि पिछले दोनों सीजन एक ही सीजन के भाग थे। उन्होंने बताया कि, ‘आश्रम में पहले सीजन में एक और दो भाग थे। इसलिए अब जो आएगा वह सीजन 2 होगा। कोरोना के चलते इसकी शूटिंग थोड़ी लेट हो गई थी। मुझे इसकी रिलीज़ डेट पक्का पता नहीं है लेकिन मेरे अनुसार यह इस साल के बीच में आ जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here