Entertainment : कौन है बुलबुल साहा जिन्होंने 28 साल बड़े पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल से की शादी, देखें शादी की फोटोज

0
121
Entertainment

Entertainment : पूर्व भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल ने गत सोमवार को बुलबुल साहा से शादी की है, जो उनसे उम्र में 28 साल छोटी है। अरुण लाल के वर्तमान उम्र 66 साल है। यह खबर हर किसी को हैरान करने वाली है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हर कोई इन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां भेज रहा है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है। यह दोनों इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में अरुण लाल बुलबुल साहा को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Entertainment

Entertainment : कौन है बुलबुल साहा-

आपको बता दें मिली जानकारी के अनुसार बुलबुल साहा एक स्कूल टीचर है। और अरुण लाल पहले भी एक शादी कर चुके हैं। अरुण लाल का पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। इसके बाद उन्होंने बुलबुल साहा से दूसरी शादी की है। इसके साथ ही एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, अरुणा ने अपनी पहली पत्नी की रजामंदी के बाद ही दूसरी शादी की है। अरुण लाल पूर्व भारतीय क्रिकेटर रह चुके हैं जिन्होंने भारत के लिए 16 टेस्ट मैच खेले हैं और 729 रन बनाए है। इसके अलावा उन्होंने 13 वनडे मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 122 रन बनाए।

लोगों का आ रहा ऐसा रिएक्शन-: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगों ने अरुण लाल को अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से शादी करने के लिए ट्रोल भी किया है। इन्होंने अपने पति पत्नी रीना को तलाक दे दिया था। लेकिन तलाक के बाद भी वह अरुण के साथ रह रही है, क्योकिं अभी उनकी तबीयत थोड़ी खराब चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here