Entertainment News : बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा का विषय बने रहते हैं। करीना कपूर सोशल मीडिया पर अपनी नहीं-नहीं तस्वीरें शेयर करती रहती है। वह अपने लुक और स्टाइल के लिए जानी जाती है। दो बच्चों की मां होने के बाद भी उनके चेहरे का निखार कम नहीं हुआ है। वह अपने काम से कभी कंप्रोमाइज नहीं करती। लेकिन एक बार सैफ अली खान ने उन पर ड्रेसिंग के कारण गुस्सा दिखाया था। सैफ अली खान ने करीना कपूर को ड्रेस तक चेंज करने के लिए कह दिया था।

Entertainment News

Entertainment News : सभी करीना कपूर के लुक को देखकर उनकी तारीफ करने लगे

2018 में आई फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के लिए गई हुई थी। जहां सभी करीना कपूर के लुक को देखकर उनकी तारीफ करने लगे। उस समय करीना कपूर पहली बार मां बनी थी। पहले बेटे तैमूर के जन्म के बाद वह पहली बार काम पर वापस लौटी थी। उस समय एक बच्चे के जन्म के बाद उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी वह काफी चर्चा में थी।

करीना ने खुद किया खुलासा:- इस बारे में करीना कपूर ने खुद ने मीडिया को बताया। इस समय करीना कपूर ने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप और कुछ ट्रांसपैरेंट स्कर्ट के साथ श्रग पहन रखी थी। जब फिल्म के प्रमोशन इवेंट के बाद करीना कपूर घर गई तो सैफ अली खान उनकी यह ड्रेस देखकर काफी गुस्सा हो गए। तब उन्हें सैफ ने तुरंत ड्रेस बदलने को कहा था। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *