RCB vs GT मैच के दौरान Shubman Gill पर Undertaker के प्रतिष्ठित ‘throat slash’ का उपयोग करते हुए कैमरा में कैद हुए Virat Kohli, वीडियो देखे ..

0
142

अब तक यह स्पष्ट हो गया होगा कि Virat Kohli WWE के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, और अधिक जटिल रूप से attitude era, जिसने 1990 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में पेशेवर कुश्ती की दुनिया पर राज किया था। kohli ने समय-समय पर WWE के लिए अपने शब्दों पर अपने कार्यों के माध्यम से अपने प्यार को प्रकट किया है – यह RCB के लिए खेलते समय भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट श्रृंखला हो। भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज़ के दौरान, कोहली को स्टंप माइक्रोफोन द्वारा पकड़ लिया गया था, यह कहते हुए कि ‘आखिरकार, द रॉक वापस आ गया है’, जसप्रीत बुमराह को मैदान पर वापसी करते हुए देखकर खुशी हुई, एक कैचफ्रेज़ जिसे डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व सुपरस्टार द रॉक ने अमर कर दिया था, या ड्वेन जॉनसन।

गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ RCB के IPL 2022 मैच के दौरान एक बार फिर kohli का WWE के प्रति प्यार जगजाहिर हो गया। कोहली ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज द अंडरटेकर के प्रतिष्ठित ‘थ्रोट-स्लैश’ साइन को जीटी ओपनर शुभमन गिल पर फिर से बनाया, जब वह और उनके साथी रिद्धिमान साहा बल्लेबाजी करने के लिए बाहर आए। कैमरे ने बहुत जल्दी कोहली को अपने कार्यों के माध्यम से गिल को अंडरटेकर की एक झलक देते हुए देखा।

यह पहली बार नहीं है जब Virat Kohli ने IPL के इस सीजन में अंडरटेकर के संदर्भ का इस्तेमाल किया है। इस सीज़न की शुरुआत में, जब RCB ने लखनऊ सुपर जायंट्स पर 18 रन से जीत दर्ज की थी, कोहली ने मैच में आरसीबी की वापसी की तुलना द अंडरटेकर के पुनरुत्थान से की थी। कोहली ने ग्लेन मैक्सवेल और कप्तान फाफ डु प्लेसिस से कहा, “सुंदर। फिर से पंप के नीचे और आप फिर से वापस आ गए। हम अंडरटेकर की तरह हैं।”

Virat Kohli वास्तव में WWE के दिग्गज जॉन सीना के इंस्टाग्राम हैंडल पर दो बार दिखाई दे चुके हैं। 2019 के जुलाई में, सीना ने रहस्यमयी हैंडशेक के लिए कोहली की एक तस्वीर साझा की थी, जो सीना के ‘यू कांट सी मी’ कैचफ्रेज़ का एक क्लासिक संदर्भ है, जिसे उन्होंने WWE के साथ अपने महान कार्यकाल के दौरान प्रसिद्ध किया था। दो साल बाद, उद्घाटन विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले, सीना ने Virat Kohli की पृष्ठभूमि में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज के साथ बल्लेबाजी करते हुए एक और तस्वीर साझा की थी। प्रशंसकों को इस निष्कर्ष पर पहुंचने की जल्दी थी कि सीना शायद क्रंच फाइनल से पहले टीम इंडिया को अपना समर्थन दे रहे थे।

image credit: ipl/bcci , Virat Kohli , chai biscuit twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here