Entertainment News : टीआरपी के मामले में सबसे ऊपर रहने वाला अनुपमा सीरियल का हर किरदार वैसे तो सुर्खियों में बना रहता है, लेकिन उसमें लीड रोल करने वाली रूपाली गांगुली की तो बात ही अलग है। वह अपने आईकॉनिक अंदाज से सबका दिल तो पहले ही जीत चुकी है लेकिन अब वह ऑफ स्क्रीन भी अपने फैंस का इंटरटेनमेंट करती रहती है।

Entertainment News

Entertainment News : वीडियो किया शेयर

हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपनी इंस्टा आईडी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उस वीडियो में रूपाली गांगुली ‘गुरु’ फिल्म का गाना तेरे बिना पर नाचते हुए अपना वीडियो शेयर किया है। ‘तेरे बिना’ गाने पर वह जमकर नाच रही है। लॉन्ग जैकेट के साथ चमकीले ब्रॉलेट और ब्राउन स्कर्ट में वह बहुत ही सुंदर लग रही है। सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करने के बाद उनके फैंस उन पर बहुत प्यार लुटा रहे हैं।

यह तो हम सभी जानते हैं कि रूपाली गांगुली फेमस फिल्म में काम किया है। रूपाली गांगुली ने अपने करियर की शुरुआत टीवी पर संजीवनी सीरियल से शुरू किया था। लेकिन रूपाली गांगुली को कामयाबी ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में मिली। हमने रूपाली गांगुली को ‘बा बहू और बेबी’ और साथ ही में ‘परवरिश’ जैसे सीरियल में भी उन्हें देखा है। अभी उनका चल रहा अनुपमा सीरियल लोगों को खूब पसंद है, जिसमें रूपाली गांगुली को बहुत प्यार मिल रहा है।

सबसे महंगी अभिनेत्री:- हम आपको बता दें कि रूपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस है। रूपाली गांगुली ने 2013 में बिजनेसमैन अश्विनी के वर्मा से शादी की थी और उनका एक बेटा रुद्राक्ष है। रूपाली गांगुली लगातार कामयाबी की सीढ़ी चढ़ रही है। रूपाली गांगुली सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली एक्ट्रेस में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *