Entertainment News : ‘बिग बॉस 13’ से सब के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बहुत ही कम समय में शहनाज ने अपना करियर सफलता के पार लगा लिया है। शहनाज आज के दौर में एक अलग ही मुकाम पर है। हम आपको बता दें कि शहनाज गिल बहुत ही जल्द बॉलीवुड में भी अपना कदम रखने जा रही है। शहनाज गिल सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक फिल्म कर रही है। वह सलमान खान स्टारर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में बहुत जल्द नजर आने वाली है। इस दौरान शहनाज गिल ने एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Entertainment News

Entertainment News : डब्बू रत्नानी ने शेयर की शहनाज गिल की तस्वीरें

डब्बू रत्नानी बॉलीवुड के जाने-माने बॉलीवुड सुपरस्टार के फेवरेट फोटोग्राफर है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर डब्बू रत्नानी ने किसी अभिनेता या अभिनेत्री की फोटो शूट किया तो उसके करियर को चांद चांद लग जाएंगे। यही बात शहनाज गिल पर भी लागू होती है। डब्बू रत्नानी ने कुछ समय पहले शहनाज गिल का फोटो शूट किया था। लेकिन अब जाकर डब्बू रत्नानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शहनाज की फोटो शेयर की है और तो और उन्होंने शहनाज गिल की खूबसूरती की भी तारीफ की है। आप सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के फोटो देख सकते हैं जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही है।

पंजाब की कैटरीना से सलमान की एक्ट्रेस:
यह तो हम सभी जानते हैं कि 2019 में शहनाज गिल ने ‘बिग बॉस 13’ में एंट्री ली थी। जिसमें शहनाज गिल ने अपना परिचय देते हुए कहा कि वह ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ है। बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल की तो जिंदगी बदल गई। उन्होंने बाहर आने के बाद अपनी पहचान ही बदल ली और अपनी एक नई पहचान बनाई जिसे आप सभी जानते हैं। सुपरस्टार सलमान खान की फेवरेट शहनाज गिल को अब बहुत बड़ा ब्रेक मिलने जा रहा है। अब बस कुछ समय बाद शहनाज गिल भी बॉलीवुड में अपना दबदबा बना लेंगी। शहनाज के फैंस उनकी आ रही फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *